विज्ञापन
This Article is From Mar 30, 2017

'रणबीर कपूर को संजय दत्‍त के रूप में देखकर चौंक जाएंगे दर्शक...' : विक्‍की कौशल

'रणबीर कपूर को संजय दत्‍त के रूप में देखकर चौंक जाएंगे दर्शक...' : विक्‍की कौशल
नई दिल्‍ली: राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित संजय दत्त की बायोपिक में भूमिका निभा रहे अभिनेता विक्की कौशल का कहना है कि पर्दे पर रणबीर कपूर ने जिस अंदाज में चर्चित अभिनेता की जिंदगी को जिया है, उसे देखकर दर्शक हैरान रह जाएंगे. विक्की ने बुधवार को यहां 'नाम शबाना' की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर कहा, 'जब दर्शक फिल्म देखेंगे तो वह संजय दत्त के किरदार में रणबीर को देखकर हैरान रह जाएंगे. उन्होंने फिल्म पर कड़ी मेहनत की है, वह किरदार में पूरी तरह ढल गए हैं.' 'मसान' अभिनेता इस बायोपिक का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह की फिल्म में काम करना सपना पूरा होने जैसा है.

उन्होंने कहा, 'संजय दत्त की बायोपिक में काम करना सपना सच होना है. मैं अपने व्यक्तिगत जीवन में राजकुमार हिरानी, अभिजीत जोशी (लेखक), रणबीर कपूर और विधु विनोद चोपड़ा का बड़ा प्रशंसक रहा हूं और कभी-कभी मुझे लगता है कि मैं सपना जी रहा हूं, मैं शूटिंग के दौरान बहुत कुछ सीख रहा हूं.' विक्की ने कहा, "मैंने उम्मीद नहीं थी कि मुझे अपने शुरुआती दिनों में इन दिग्गजों के साथ काम काम करने का मौका मिलेगा.' फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में उन्होंने कहा, "मैं फिल्म में संजय दत्त के करीबी मित्र की भूमिका में हूं.'
 
ranbir kapoor

फिल्‍म बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया के प्रीमियर में पहुंचे रणबीर कपूर, वरुण धवन, विक्‍की कौशल और फिल्‍म बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया के डायरेक्‍टर शशांक खेतान.


बता दें कि रणबीर इस फिल्‍म में अपने लुक से लेकर अपने किरदार तक पर काफी मेहनत कर रहे हैं. रणबीर ने इस फिल्‍म के लिए 13 किलो वजन भी बढ़ाया है. इस फिल्म की शूटिंग इसी साल के शुरुआत में शुरू हुई थी और अब फिल्म के पहले चरण की शूटिंग पूरी हो चुकी है. संजय दत्त की जिंदगी को पर्दे पर लाने का काम निर्देशक राजकुमार हिरानी कर रहे हैं. खबरें हैं कि रणबीर इस फिल्‍म में संजय दत्‍त के 6 अलग-अलग लुक्‍स में नजर आएंगे.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
'रणबीर कपूर को संजय दत्‍त के रूप में देखकर चौंक जाएंगे दर्शक...' : विक्‍की कौशल
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com