सर्जिकल स्ट्राइक पर फिल्म बना रहे हैं बाबा राम रहीम

सर्जिकल स्ट्राइक पर फिल्म बना रहे हैं बाबा राम रहीम

खास बातें

  • बाबा राम रहीम बना रहे हैं सर्जिकल स्‍ट्राइक पर फिल्‍म
  • फिल्‍म में आतंकवाद के खिलाफ संदेश, निर्देशन भी करेंगे और एक्टिंग भी
  • इससे पहले तीन फिल्‍में बना चुके हैं बाबा राम रहीम
नई दिल्‍ली:

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम अब पाकिस्तान के खिलाफ हुवे सर्जिकल स्ट्राइक पर फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म को बनाने का उद्देश्य है भारतीय सेना का हौसला बढ़ाना. फिल्म का नाम होगा 'हिन्द का नापाक को जवाब' और ये फिल्म एक्शन से भरपूर होगी. इस आर्मी डे के मौके पर इस फिल्म का एक गाना भी रिलीज़ किया गया है जिसके बोल हैं 'न धर्म से न जाट से, न देश जिहाद से, जंग है मेरी आतंकवाद से.'

इस फिल्म में अहम् किरदार निभाने के साथ साथ फिल्म का निर्देशन भी गुरमीत राम रहीम करने जा रहे हैं. बाबा राम रहीम ने भारतीय सेना की तारीफ करते हुवे कहा की 'मैं सलूट करता हूं भारतीय सेना को जो देश की सुरक्षा में तैनात रहते हैं. और उनकी इस मेहनत और हौसले को मैं दुनियां के सामने अपनी इस फिल्म के माध्यम से लाना चाहता हूं'.

बाबा राम रहीम ने भारतीय सेना की शान में आगे कहा, 'हम ज़िन्दगी के हर पल को खुशी-खुशी जीते हैं क्योंकि हमारी सेना हमारी हिफाज़त में लगी रहती है. उनकी कड़ी मेहनत की वजह से हम सुरक्षित रहते हैं.

आपको बता दें की बाबा गुरमीत राम रहीम इससे पहले ३ फिल्में बना चुके हैं. उनकी पहली फिल्म 'मैसेंजर ऑफ़ गॉड' में युवाओं के लिए सन्देश था और उस फिल्म में बाबा राम रहीम ड्रग्स और नशे के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे थे. दूसरी फिल्म 'MSG-2'  में इंसानियत का सन्देश दिया गया था जबकि बाबा राम रहीम की तीसरी फिल्म 'MSG- वारियर लायन हार्ट' में महिला सशक्तिकरण की बात कही गयी थी.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com