इस सुपरस्टार के साथ दिखीं प्रियंका चोपड़ा की ट्यूनिंग, शेयर की मैचिंग ड्रेस में फोटो

फिल्म 'बेवॉच' का प्रमोशनल टूर खत्म करने के बाद प्रियंका चोपड़ा फिलहाल न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

इस सुपरस्टार के साथ दिखीं प्रियंका चोपड़ा की ट्यूनिंग, शेयर की मैचिंग ड्रेस में फोटो

सुपरमॉडल निकोल किडमैन के साथ प्रियंका चोपड़ा ने देखा पोलो मैच.

खास बातें

  • 'बेवॉच' का प्रमोशन खत्म कर न्यूयोर्क में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं प्रियंका
  • सुपरमॉडल निकोल किडमैन के साथ प्रियंका चोपड़ा ने देखा पोलो मैच
  • 'बेवॉच' के बाद दो और हॉलीवुड फिल्मों में दिख सकती हैं प्रियंका
नई दिल्ली:

पिछले कई दिनों से प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन में बिजी रहीं. फिल्म रिलीज होने के बाद अब वे न्यूयॉर्क में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में प्रियंका हॉलीवुड सुपरस्टार निकोल किडमैन और सुपरमॉडल केंडल जेनर के साथ मस्ती भरे पल बिताती नजर आईं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इन मशहूर इंटरनेशनल शख्सियतों के साथ गुजारे समय के अपने अनुभव साझा किए. उन्होंने लिखा, "खूबसूरत महिलाओं निकोल किडमैन, केट मारा, केंडल जेनर, केरी रसेल के साथ न्यूयार्क में एक खुशनुमा दोपहर."
 

 

A perfect New York afternoon with these lovely ladies @nicolekidman @katemara @kendalljenner #kerirussell

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' की रिपोर्ट के अनुसार, न्यूजर्सी में शनिवार को व्यूव क्लिकोट पोलो क्लासिक में एक घुड़सवारी कार्यक्रम के दौरान प्रियंका की इन सेलिब्रिटी से मुलाकात हुई थी. 
 
 

We got the memo.. lol @nicolekidman #twinning

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


पूर्व विश्व सुंदरी ने इस दौरान मजाक में कहा कि उनका परिधान किडमैन की ड्रेस से मेल खा रहा था. ऑस्कर विजेता किडमैन ने इस दौरान लंबी आस्तीन, ब्लैक पोल्का डॉट्स और टखने की लंबाई तक वाली सफेद गाउन पहन रखी थी. प्रियंका ने ट्वीट किया, "हम एक जैसे लग रहे हैं."
 

बताते चलें कि, 'बेवॉच' के बाद प्रियंका ने दो और हॉलीवुड फिल्में में नजर आ सकती हैं. उनकी 'ए किड लाइक जेक' और 'इजन्ट इट रोमांटिक' में काम करने को लेकर बातचीत चल रही है. वेबसाइट 'वैराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, प्रियंका जून में फिल्म 'ए किड लाइक जेक' की शूटिंग करेंगी. फिर टेलीविजन सीरीज 'क्वांटिको' की शूटिंग शुरू करने से ठीक पहले 'इजन्ट इट रोमांटिक' का शेड्यूल पूरा करेंगी.

प्रोड्यूसर पॉल बेर्नोन की फिल्म 'ए किड लाइक जेक' में प्रियंका सिंगल मदर का किरदार निभाएंगी. फिल्म में प्रियंका के अलावा जिम पारसंस, क्लेयर डान्स, ओक्टाविया स्पेंसर अहम रोल में दिखेंगे. प्रोड्यूसर पॉल ने ट्विटर पर फिल्म की पुष्टि की थी. वहीं, टोड स्ट्रॉस-सकुलसन की 'इजन्ट इट रोमांटिक' में एजम डिवाइन और लियाम हैम्सवर्थ अहम रोल में दिखेंगे. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com