विज्ञापन
This Article is From Aug 24, 2017

प्रियंका चोपड़ा और पीएम मोदी बने LinkedIn के पावरफुल प्रोफाइल्‍स

प्रधानमंत्री मोदी के इस प्लेटफार्म पर 22 लाख फॉलोअर हैं और वह इस सूची में तीसरी बार शामिल हुए हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा, पहले से ही इंस्‍टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर पहले से ही काफी फेमस हैं.

प्रियंका चोपड़ा और पीएम मोदी बने LinkedIn के पावरफुल प्रोफाइल्‍स
नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम फिर से एक साथ आया है लेकिन इस बार प्रियंका किसी विवाद के चलते नहीं बल्कि अपनी लिंक्डइन  प्रोफाइल के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल पीएम मोदी और प्रियंका चोपड़ा को सोशल नेटवर्किंग साइट लिंक्डइन ने अपने 2017 के पॉवर प्रोफाइल्स सूची में शामिल किया है. प्रोफेशनल नेटवर्किंग दिग्गज लिंक्डइन ने बुधवार को पॉवर प्रोफाइल्स के चौथे संस्करण की घोषणा की, जिसमें भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले प्रोफाइल्स को शामिल किया गया. इस सूची में नेटवर्क ने 50 ऐसे पेशेवरों की पहचान की है, जिन्होंने सफलतापूर्वक अपना पेशेवर ब्रांड निर्माण किया है.

यह भी पढ़ें: 'Viral video: करीना और करिश्‍मा ने मिलकर किया अपने कजिन भाई का प्रमोशन

प्रधानमंत्री मोदी के इस प्लेटफार्म पर 22 लाख फॉलोअर हैं और वह इस सूची में तीसरी बार शामिल हुए हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा, पहले से ही इंस्‍टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर पहले से ही काफी फेमस हैं. प्रियंका ने पिछले साल नवंबर में ही लिंक्‍ड‍इन पर शुरुआत की है. इस सूची में शामिल अन्य प्रभावशाली व्यक्तियों में चिल्ड्रन फाउंडेशन के संस्थापक कैलाश सत्यार्थी, कांग्रेस सांसद शशि थरूर, सिप्ला के ग्लोबल चीफ पीपुल ऑफिसर प्रबीर झा और श्याओमी टेक्नोलॉजी के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन हैं.
 
priyanka chopra instagram

यह भी पढ़ें: 'बेटियों को गोद लेकर सुकून महसूस कर रहे हैं टीवी स्‍टार देबीना और गुरमीत

लिंक्डइन इंडिया के कंट्री मैनेजर और उत्पाद प्रमुख अक्षय कोठारी ने कहा, '2017 के हमारे पॉवर प्रोफाइल्स ने अपने विभिन्न अनुभवों को साझा करके और हमारे सदस्यों के लिए महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त कर एक मजबूत ब्रांड बन गए हैं.'

VIDEO: इस देश में लड़की पैदा होना बहुत डर वाली बात है : प्रियंका चोपड़ा



बता दें कि बॉलीवुड के बाद अब प्रियंका हॉलीवुड में एक्टिव हैं और इन‍ दिनों अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्‍म 'इजंट इट रोमांटिक' की शूटिंग कर रही हैं. प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' इसी साल रिलीज हुई थी. प्रियंका अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्‍वांटिको' का भी हिस्‍सा हैं और जल्‍द ही इस सीरीज का तीसरा सीजन लेकर आ रही हैं. इसके अलावा वह जल्‍द ही माधुरी दीक्षित के जीवन पर एक रोमांटिक टीवी शो भी लेकर आ रही हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
प्रियंका चोपड़ा और पीएम मोदी बने LinkedIn के पावरफुल प्रोफाइल्‍स
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com