विज्ञापन
This Article is From Mar 28, 2017

प्रियंका चोपड़ा ने दी बहन परिणीति चोपड़ा को उनके पहले गाने के लिए बधाई

प्रियंका चोपड़ा ने दी बहन परिणीति चोपड़ा को उनके पहले गाने के लिए बधाई
नई दिल्‍ली: परिणीति चोपड़ा ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'मेरी प्‍यारी बिंदू' में गाना गाया है और परिणीति की इस पहली कोशिश को काफी तारीफ भी मिल रही है. तारीफों की इस लिस्‍ट में सबसे पहला नाम है परिणीति की कजिन सिस्‍टर प्रियंका चोपड़ा का, जिन्‍होंने छोटी बहन को गाने की इस कोशिश के लिए बधाई दी है. प्रियंका के साथ ही परिणीति चोपड़ा को कई और बधाइयां भी मिली हैं. रोहित शेट्टी की फिल्‍म सीरीज 'गोलमाल अगेन' में पहली बार नजर आने वाली परिणीति चोपड़ा को इस टीम ने बधाई भी काफी कॉमेडी अंदाज में ही दी है.

दरअसल 'गोलमाल' गोलमाल एक्‍टर अजय देवगन ने फिल्‍म की पूरी कास्‍ट के साथ एक फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा है, 'सुबह से यह 10वीं बार है जब परिणीति ने हमें अपना गाना 'माना के हम यार नहीं' देखने के लिए मजबूर किया है, लेकिन फिर भी पसंद आ रहा है. ग्रेट जॉब परिणीति.' अजय देवगन द्वारा इस ट्वीट के साथ पोस्‍ट किए फोटो में अजय देवगन, और परिणीति चोपड़ा के अलावा रोहित शेट्टी, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुरणाल खेमू और जॉनी लीवर भी नजर आ रहे हैं लेकिन सभी सो रहे हैं और परिणीति अकेले फोन पर वीडियो देख रही हैं.
 
परिणीति की गाने की इस कोशिश के लिए उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा, दोस्‍त आलिया भट्ट, कृति सेनन, नेहा कक्‍कड़ जैसे सितारों ने भी उन्‍हें बधाई दी है. प्रियंका ने ट्वीट किया, ' तुम पर गर्व है गुड़‍िया. तुम्‍हारे पापा को तुम पर गर्व होगा, जैसे मेरे पिता को हुआ था.'
 

एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आयुष्‍मान खुराना की जोड़ी जल्‍द ही फिल्‍म 'मेरी प्‍यारी बिंदू' में नजर आने वाली है. परिणीति ने इसी फिल्‍म के लिए यह गाना गाया है. परिणीति का गाया हुआ पहला गाना 'माना के हम यार नहीं' मंगलवार को रिलीज किया हुआ है और इस फिल्‍म में उनके को-स्‍टार बन कर नजर आने वाले आयुष्‍मान खुराना वह पहले शख्‍स हैं जिन्‍होंने यह गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया.

बता दें कि यशराज बैनर के तले बन रही इस फिल्‍म में परिणीति एक गायिका की भूमिका में नजर आने वाली हैं. परिणीति के इस पहले गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया और इसके लिरिक्‍स कौसर मुनीर ने लिखे हैं. यह फिल्‍म इसी साल 12 मई को रिलीज हो सकती है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
प्रियंका चोपड़ा ने दी बहन परिणीति चोपड़ा को उनके पहले गाने के लिए बधाई
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com