नेस वाडिया से जुड़े सवाल पर भड़कीं प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा की फाइल फोटो

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति ज़िंटा अपने बिज़नेस पार्टनर और दोस्त रहे नेस वाडिया के खिलाफ़ दर्ज केस से जुड़े सवाल पर भड़क गईं। मुंबई में आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की जर्सी लॉन्च के दौरान प्रीति से नेस मामले पर जैसे ही सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है, मीडिया इसे तूल न दे।

प्रीति ने कहा, ''आप लोगों को हर चीज़ बरबाद क्यों करनी होती है! उस दिन जो हुआ, आज के इस कार्यक्रम से उसका कोई ताल्लुक नहीं। मैं मीडिया से कहना चाहूंगी, हर बात को इतना बड़ा न बनाएं। आप खुद एक महिला हैं। हमारे देश में महिलाओं से जुड़ा कोई मामला हो तो उसे बेवजह तूल दिया जाता है। गुज़ारिश है आपसे इस मामले को हवा न दें। जो हुआ सो हुआ, उसकी जांच चल रही है। मैं आपसे तो सवाल नहीं करती न? कृपया इस मामले की मर्यादा समझें और इस तरह के सवाल मुझसे न पूछें।''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेस वाडिया मामले में कैमरे पर दिया प्रीति का ये पहला बयान है। बीते 12 जून 2014 को पुलिस में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में प्रीति ने आरोप लगाया था कि 30 मई को वानखेड़े स्टेडियम में क़िंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच आईपीएल मैच के दौरान वाडिया ने उनसे छेड़छाड़ की, अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और धमकी दी। आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब में प्रीति और वाडिया दोनों का मालिकाना हक है।