पाकिस्तान में फिल्म डायरेक्टर कबीर खान के साथ बदसलूकी, दिखाया गया जूता

पाकिस्तान में फिल्म डायरेक्टर कबीर खान के साथ बदसलूकी, दिखाया गया जूता

करांची एयरपोर्ट पर कबीर खान

नई दिल्ली:

फिल्म निर्देशक कबीर खान के साथ पाकिस्तान में बदसलूकी की गई। वे जैसे ही पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर पहुंचे, वहां के कुछ लोगों ने उनके साथ बदसलूकी की और साथ ही साथ उन्हें जूता भी दिखाया। बता दें, कबीर एक कॉन्फ्रेंस में भाग लेने के लिए कराची गए हुए हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ फिल्में क्यों बनाते हैं?
'बजरंगी भाईजान' और 'फैंटम' जैसी फिल्में बना चुके कबीर खान पर लोगों ने यह आरोप लगाया कि वह अपनी फिल्मों में पाकिस्तान की गलत छवि पेश करते हैं। कबीर जैसे ही कराची एयरपोर्ट में अंदर घुसने लगे, तो कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और पूछने लगे कि आप पाकिस्तान के खिलाफ फिल्में क्यों बनाते हैं। क्यों पाकिस्तान की छवि अपनी फिल्मों में खराब करते हैं। आखिर भारत में जो मुस्लिमों के साथ होता है, उस पर फिल्में क्यों नहीं बनाते।  

एक प्रदर्शनकारी ने जूता भी दिखाया
वहीं, लोगों ने 'शेम-शेम' के नारे लगाते हुए कबीर से पूछा कि वे इंडियन इंटेलिजेंस एजेंसी रॉ को लेकर ऐसी फिल्म क्यों नहीं बनाते? एक प्रदर्शनकारी ने तो उन्हे जूता भी दिखाया, हालांकि कबीर ने किसी भी प्रोटेस्टर का शब्दों में जवाब नहीं दिया और वे चेक-इन प्रोसेस के लिए अंदर चले गए।

बड़ी मुश्किल से कराची एयरपोर्ट के अंदर पहुंचे कबीर खान
इस दौरान कबीर बिना कुछ जवाब दिए आगे बढ़ गए और बड़ी मुश्किल से वे कराची एयरपोर्ट के अंदर पहुंचे। गौरतलब है कि सलमान खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में तो पाकिस्तान की अच्छी छवि दिखाई गई है, लेकिन सैफ अली खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'फैंटम' के एक डायलॉग को लेकर पाकिस्तान में काफी विरोध हुआ था।
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com