यह ख़बर 31 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

अभिनेता ओमपुरी गिरफ्तार, जमानत पर रिहा

घरेलू हिंसा मामले में ओमपुरी की जमानत याचिका का निपटारा हुआ।

खास बातें

  • पत्नी पर हमला करने के आरोप में प्रसिद्ध अभिनेता ओम पुरी को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।
मुंबई:

पत्नी पर हमला करने के आरोप में प्रसिद्ध अभिनेता ओम पुरी को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

वर्सोवा थाने के वरिष्ठ निरीक्षक हरिश्चंद्र परमाले ने कहा, ‘अभिनेता ने जब पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया तो उन्हें गिरफ्तार किया गया और बाद में 10 हजार रुपये के मुचलके पर उन्हें जमानत दे दी गई।’

ओमपुरी की पत्नी नंदिता की शिकायत के अनुसार अभिनेता ने 22 अगस्त को उपनगरीय इलाके में स्थित अपने फ्लैट में छड़ी से उनकी पिटाई की थी।

परमाले ने 62 वर्षीय अभिनेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 (खतरनाक वस्तु से चोट पहुंचाने), धारा 504 और धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया। सूत्रों के अनुसार पुरी को आज रात विदेश के लिए उड़ान भरनी थी।

पुलिस के मामले के अनुसार पुरी और उनकी पत्नी की वर्सोवा इलाके में फ्लैट के रख-रखाव को लेकर बहस हुई। इसके बाद उन्होंने कथित तौर पर छड़ी से उनकी पिटाई की। उन्होंने उसी दिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

इससे पहले दिन में सत्र अदालत ने पुरी की ओर से दायर अग्रिम जमानत याचिका का निस्तारण कर दिया क्योंकि उनके वकील ने अदालत से कहा कि अभिनेता अपनी याचिका वापस लेना चाहते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने इससे पहले अदालत से कहा कि पुरी पर जमानती अपराधों का आरोप लगाया गया है और उनके अधिवक्ता नितिन प्रधान ने कहा कि अगर उन्हें गिरफ्तार किया जाता है तो वह जमानत के लिए पुलिस से संपर्क करेंगे।