विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 02, 2013

‘जंजीर’ से बहुत उम्मीद नहीं कर रहा : राम चरण तेजा

Read Time: 2 mins
‘जंजीर’ से बहुत उम्मीद नहीं कर रहा : राम चरण तेजा
फाइल फोटो।
मुंबई: सत्तर के दशक की अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘जंजीर’ के रीमेक से बॉलीवुड में कदम रख रहे दक्षिण भारतीय फिल्मों के स्टार राम चरण तेजा का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म से ज्यादा उम्मीदें नहीं बांधी हैं।

फिल्म में अमिताभ वाली भूमिका निभाने को लेकर सशंकित राम आशा करते हैं कि उन्हें बिग बी को मिली तारीफ का 10 प्रतिशत भी मिल जाए तो भी काफी है।

राम ने कहा, ‘मुझे ज्यादा उम्मीदें नहीं हैं। इस फिल्म में बिग बी का किरदार निभाना डराने वाली बात थी, इसलिए कुछ दबाव भी था और उससे निकलना मुश्किल भी था लेकिन जब आप ऐसी फिल्में करते हैं कि कुछ हद तक दबाव होना भी चाहिए क्योंकि वह आपको ज्यादा गंभीर, अनुशासित और जिम्मेदार बनाता है। यह मेरे लिए फायदेमंद रहा।’ अपूर्व लाखिया के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग के पहले ही दिन तेलगू अभिनेता की भेंट बिग बी से हुई।

राम ने बताया, ‘यह महज संयोग था कि मैं पहले ही दिन उनसे मिला... हमारी शूटिंग आसपास ही चल रही थी। मैं उनका किरदार निभाने के कारण काफी डरा हुआ था। मुझे अंदाजा नहीं था कि उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी, लेकिन वह बहुत शांत और सौम्य थे।’ उन्होंने कहा, ‘उस आशीर्वाद ने हमें बेहतर काम करने की उर्जा दी। मैंने उनसे कोई सुझाव नहीं मांगा। काश उन्होंने कुछ सुझाव दिए होते लेकिन वह अपना ज्ञान बांटने वालों में से नहीं हैं। उन्होंने मुझे शुभकामनाएं दीं।’

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया का यूट्यूब पर कामयाबी भरा सफर जारी, आम्रपाली दुबे और निरहुआ का फसल मूवी का भोजपुरी सॉन्ग 14 करोड़ के पार
‘जंजीर’ से बहुत उम्मीद नहीं कर रहा : राम चरण तेजा
पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म पावर स्टार का पहला गाना 'दिल लेके भाग जइबे' रिलीज, यूट्यूब पर खूब बरपा रहा कहर
Next Article
पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म पावर स्टार का पहला गाना 'दिल लेके भाग जइबे' रिलीज, यूट्यूब पर खूब बरपा रहा कहर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;