विज्ञापन
This Article is From Nov 12, 2016

मेरे इंटीमेट सीन देख मजाक उड़ाता है बेटा, फोटो शूट के लिए पहनती थी टमी टकर- ट्विंकल खन्ना

मेरे इंटीमेट सीन देख मजाक उड़ाता है बेटा, फोटो शूट के लिए पहनती थी टमी टकर- ट्विंकल खन्ना
ट्विंकल खन्ना ने एनडीटीवी से की खास बातचीत. (फोटो सौजन्य- डब्बू रत्नानी)
नई दिल्ली: ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं जिन्होंने एक्टिंग छोड़ दूसरा करियर चुना और वे उसमें सफल भी हुए. ट्विंकल खन्ना आज एक सफल लेखिका हैं जिनकी पहली बुक 'मिसेज़ फनी बोन्स' 2015 की बेस्टसेलर किताबों में शामिल थी. सच कहें तो उन्हें एक्टर से ज्यादा राइटर के रूप में पसंद किया जाता है. उनकी किताब और ट्वीट्स में सैनिटरी नैप्किन से लेकर एंटी नेशनल और करवाचौथ तक का जिक्र मिल जाता है. ट्विंकल की दूसरी किताब 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' भी रिलीज हो चुकी है.

NDTV की अनीशा बेग से खास बातचीत में ट्विंकल ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर कीं. सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना अपने ट्रोलर्स को ही ट्रोल कर देती हैं. इस पर ट्विंकल ने कहा कि वह जब भी ऐसा करती हैं सामने वाले को 'सर' कहकर इज्जत देते हुए करती हैं. पढ़ें बातचीत के कुछ अंश-

बेटा उड़ाता है इंटीमेट सीन का मजाक
अपनी फिल्मों के बारे में ट्विंकल ने कहा कि उन्होंने अपनी एक भी फिल्म नहीं देखी है. लेकिन उनके बेटे आरव को यूट्यूब पर उनका एक इंटीमेट सीन मिल गया है. जिस वह बार-बार चलाकर उनका मजाक उड़ाता है. ट्विंकल कहती हैं जब वह ऐसा करता है तो मुझे लगता है कि अपनी आंखें बंद कर लूं या उसकी आंखें बंद कर दूं या पता नहीं.

फोटो शूट के लिए क्या नहीं किया
ट्विंकल ने बताया कि पहले जब फोटोशॉप नहीं होते थे तब फोटो शूट वाले दिन वे पानी तक नहीं पीते थे ताकि फोटो में पेट निकला हुआ न लगे. अब, खाने का तो पता नहीं पर शायद फोटोशूट से पहले पानी पी सकते हैं. वैसे हर किसी के पास अपनी ट्रिक होती है, मैं पहले फोटोशूट के लिए स्पैंक्स (टमी टकर बनाने वाली कंपनी) पहना करती थी. लेकिन अब मुझे फर्क नहीं पड़ता. मैं पतली लगने की बजाए सांस लेना पसंद करूंगी.

मुझे एक्टिंग बिल्कुल नहीं आती
अपनी एक्टिंग के बारे में बात करते हुए ट्विंकल ने कहा कि उन्हें एक्टिंग बिल्कुल नहीं आती है. अभिनय के लिए आपके पास कला होनी चाहिए, दिमाग जरूरी नहीं है. दोनों दो अलग चीजें हैं. ट्विंकल ने यह भी बताया कि वह अपना पैर कई बार तोड़ चुकी हैं, इस वजह से वह हील नहीं पहनती हैं. ट्विंकल ने कहा, 'तुम्हारा पैर इतना डैमेज्ड इसलिए है क्योंकि तुम्हारा पैर तुम्हारे मुंह में है.'

अक्षय कुमार पर बात करते हुए ट्विंकल ने कहा कि वह ऐसे व्यक्ति हैं जो जैसे हैं वैसे ही रहना पसंद करते हैं. वह उनमें से नहीं हैं जिन्हें इस बात से फर्क पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं. वह कभी किसी ग्रुप का हिस्सा नहीं रहे. वह 'कॉफी विद करण' में अक्षय के साथ आने वाली हैं इस पर ट्विंकल ने कहा जब मैं वहां बकवास कर रही थी तब अक्षय ने वहां बहुत ज्यादा कॉफी पी. ट्विंकल ने कहा कि मैंने पहले ही करण जौहर को फोन करके तीन लाइनें डिलीट करने की विनती की है. मुझे उम्मीद है वह ऐसा करेंगे.

हमेशा से ऐसी हूं मैं
मिसेज़ फनीबोन्स होने पर ट्विंकल ने कहा कि वह शुरू से ही ऐसी रही हैं जो लोगों पर, सिचुएशन पर जोक बनाती हैं और बोल देती हैं. लेकिन ऐसा करने से अक्सर लोग बुरा मान जाते हैं, जबकि लोगों को बुरा फील कराना उनका मकसद नहीं होता है. ट्विंकल ने कहा, जब आप लिखते हैं तो उसे पढ़कर आप एडिट या रीराइट कर सकते हैं, इससे आप अपने कहने के तरीके को सुधार कर अपनी बात ऐसे रख सकते हैं जिससे किसी को बुरा न लगे.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
मेरे इंटीमेट सीन देख मजाक उड़ाता है बेटा, फोटो शूट के लिए पहनती थी टमी टकर- ट्विंकल खन्ना
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Next Article
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com