200 गाना सुनने के बाद चुनी गई 'अतरंगी यारी' की धुन

200 गाना सुनने के बाद चुनी गई 'अतरंगी यारी' की धुन

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

मुंबई:

फिल्म 'वजीर' में एक खास गाना डाला जा रहा है, अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर की आवाज में जो इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस गाने के जरिये परदे पर अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर की यारी को दिखाने और बताने की कोशिश होगी। मगर इस गाने को चुनना बड़ा ही मुश्किल था। करीब 200 ट्रैक सुनने के बाद निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने 'अतरंगी यारी' का चयन किया और अमिताभ बच्चन तथा फरहान अख्तर की आवाज में गाना रिकॉर्ड किया गया।

'वजीर' के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने बताया, मैंने 200 गानों को सुना, लेकिन उनमें से एक भी ऐसा गाना नहीं मिला जो इन दोनों की दोस्ती को दर्शा सके। मैं हिम्मत हार चुका था और इस गाने को फिल्म में नहीं रखने का फैसला भी कर चुका था। मगर 'अतरंगी यारी' के संगीतकार ने जब ये रोचक धुन सुनाई तो लगा कि ये सही गाना है जो इस फिल्म और इनके किरदारों पर सूट करेगा। तभी हमने इस गाने को रिकॉर्ड किया और अब इसे फिल्म में फिर से जगह दे रहे हैं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर ने कई बार अपनी आवाज से दर्शकों का मनोरंजन किया है और दोनों ही अपनी अलग आवाज के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म में अभिनय के साथ-साथ गायकी में भी दोनों की जुगलबंदी देखनी दिलचस्प होगी। बिजॉय नाम्बियार निर्देशित फिल्म 'वजीर' 18 जनवरी को रिलीज हो रही है।