'मेरी प्यारी बिंदु' का नया गाना ‘अफीमी’ हुआ रिलीज

'मेरी प्यारी बिंदु' का नया गाना ‘अफीमी’ हुआ रिलीज

नई दिल्‍ली:

एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना की बहुचर्चित फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' का एक और गाना आज रिलीज़ हुआ है. 'माना के हम यार नहीं', 'हारेया', 'ये जवानी तेरी' गानों के रिलीज होने के बाद ये नया गाना 'अफीमी' रिलीज हुआ है. इस गाने को शब्‍दों में पिरोया है कौसर मुनीर ने. वहीं इस गाने को आवाज दी है गायक जिगर सरैया और सनाह मोई ने. आपको बता दें कि ये फिल्म लगातार अपने गानों को लेकर चर्चा में बनी हुई है.

परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो 'अफीमी' गाना गा रही है. उनके इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है. यू-ट्यूब पर रिलीज़ हुए इस गाने ने दो ही घंटे में हज़ारों लाईक्‍स हासिल कर लिए हैं. ‘मेरी प्यारी बिंदू’ 12 मई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और फिल्म के गाने पहले ही लोगों की जुबान पर चढ़ चुके हैं.

इस फिल्म के जरिए परिणीति चोपड़ा ने भी सिंगिंग के क्षेत्र में कदम रख दिया है. उनकी आवाज को काफी पसंद किया जा रहा है.  इसमें आयुष्मान खुराना ‘अभिमन्यु’ और परिणीति चोपड़ा बिंदू के किरदार में नजर आएंगी. दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com