विज्ञापन
This Article is From May 09, 2013

जीवन में नकारात्मकता ले आते हैं पुरुष, अकेले रहना बेहतर : सोनम कपूर

जीवन में नकारात्मकता ले आते हैं पुरुष, अकेले रहना बेहतर : सोनम कपूर
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को अकेले समय बिताना पसंद है। उन्हें लगता है कि पुरुष कई बार महिलाओं की जिंदगी में काफी नकारात्मकता भर देते हैं।

'आयशा' और 'आई हेट लव स्टोरीज' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी सोनम को महिला मित्रों के साथ समय बिताना पसंद है।

सोनम ने एक साक्षात्कार में कहा, मुझे लड़कियां अच्छी लगती हैं। मैं लड़कियों के समूह में रहना पसंद करती हूं। मुझे लगता है कि पुरुष कभी-कभी आपके जीवन में बहुत नकारात्मकता भर देते हैं। मेरे साथ सिर्फ महिलाओं की ही बनती है।

सोनम ने फिल्मों का चुनाव करने में कई बार गलतियां की हैं, लेकिन फैशन और चलन के क्षेत्र में उनका चुनाव कभी गलत नहीं होता।

वह कहती हैं, अच्छा दिखना और तारीफ पाना मेरे लिए चुनौती है। इसलिए मेरे पास अच्छा दिखने के लिए बहुत सारी चीजें और मदद करने वाले बहुत से लोग हैं। यदि आप मुझे सामान्य रूप में देखेंगे तो मैं अच्छी नहीं दिखती हूं।

सोनम अपने आप को स्वयं के बारे में ज्यादा सोचने वाला इंसान कहती हैं। उन्होंने कहा, मेरी बहन रिया की फैशन और स्टाइल को लेकर समझ काफी अच्छी है और वह डैड को सलाह देती रहती है। मैं इस बारे में काफी स्वार्थी हूं, सिर्फ अपने बारे में सोचती हूं।

अपनी व्यस्त जीवनशैली और काम के बीच खुद को स्वस्थ रखने के लिए सोनम अपने खान-पान का बेहद ख्याल रखती हैं।

उन्होंने बताया, मैं पौष्टिक चीजें ही खाती हूं। मेरे साथ खान-पान विशेषज्ञ होते हैं, जो मेरे खाने-पीने का ध्यान रखते हैं। मैं खूब सारा पानी पीती हूं और पौष्टिक खाना खाती हूं। मैं हंसमुख लोगों के साथ रहना पसंद करती हूं, सकारात्मक सोच रखती हूं और खुश रहती हूं।

सोनम ने अपनी आने वाली फिल्म 'रांझना' में दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता धनुष के साथ काम किया है। वह कहती हैं कि वह और धनुष अच्छे दोस्त बन गए हैं, धनुष कमाल के अभिनेता हैं, वह सबका सम्मान करते हैं और सामान्य तरीके से रहते हैं।

इसके साथ ही सोनम कपूर 1980 की सुपरहिट 'खूबसूरत' की रीमेक में रेखा का किरदार निभाएंगी, लेकिन उन्हें डर है कि वह रेखा का जादू चला पाएंगी या नहीं।

27 वर्षीय सोनम ने यहां एक मुलाकात में कहा, रेखा जी ने जिस खूबसूरती से उस किरदार को निभाया था मैं उम्मीद करती हूं कि मैं अगर उसका दस प्रतिशत भी कर लूं तो काफी है।

सोनम का कहना है कि वह इस किरदार को आज की युवा पीढ़ी के अनुकूल ढालने की कोशिश करेंगी। उन्होंने कहा कि यह फिल्म आज के जमाने की लड़कियों के लिए होगी जिसमें रोमांस होगा। ऋषिकेश मुखर्जी निर्देशित 'खूबसूरत' में राकेश रोशन, अशोक कुमार और दीना पाठक थे।

इसका रीमेक सोनम के पिता और अभिनेता अनिल कपूर बना रहे हैं और इसके निर्देशक शशांक घोष होंगे।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
जीवन में नकारात्मकता ले आते हैं पुरुष, अकेले रहना बेहतर : सोनम कपूर
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com