कुमकुम भाग्य : क्या अभि को आलिया और तनु का सच बता पाएगी डॉक्टर?

कुमकुम भाग्य : क्या अभि को आलिया और तनु का सच बता पाएगी डॉक्टर?

'कुमकुम भाग्य' के एक दृश्य में शब्बीर आहलुवालिया.

नई दिल्ली:

अभि सोचता है कि पहले जब डॉक्टर ने कहा कि निकिता (प्रज्ञा) प्रेग्नेंट है तब उसे यकीन नहीं हुआ लेकिन बाद में उसने क्यों यकीन कर लिया? वह इस बारे में दादी से बात करता है तो दादी उससे कहती है कि उसे प्रज्ञा पर भरोसा करना चाहिए था क्योंकि वह सबसे ज्यादा ख्याल अभि का रखती है. इसके बाद वह दादी से प्रॉमिस करता है कि वह प्रज्ञा के साथ गलत करने वालों का पता लगाकर रहेगा.

कुछ देर बाद जब वह प्रज्ञा से मिलता है तो उन्हें वहां कॉकरोच दिखता है जिसे भगाने की कोशिश में दोनों कुछ अच्छे पल साथ बिताते हैं. इस दौरान तनु उन्हें देख लेती है और दोनों की बातें सुनने की कोशिश करती है लेकिन सफल नहीं होती.

इसके बाद दादी प्रज्ञा को समझाती है कि अभि दुश्मनों से घिरा हुआ है और ऐसे में उसे इस बात का अहसास होना चाहिए कि कौन उसका अच्छा सोचता है और कौन बुरा. वहीं दूसरी तरफ अभि उस लेडी डॉक्टर के पास जाने के लिए निकलता है जिसने प्रज्ञा की झूठी रिपोर्ट बनाई थी. आलिया तनु को इस बारे में बताती है और दोनों उस डॉक्टर के घर जाने के लिए निकलती हैं.

रास्ते में पूरब, अभि को इशारे में बताने की कोशिश करता है कि हो सकता है कि निकिता (प्रज्ञा) के दुश्मन घर में ही हों, इस पर अभि कहता है कि केवल तनु और आलिया उसे पसंद नहीं करते लेकिन उसे नहीं लगता कि वो दोनों एक लड़की के साथ ऐसा कर सकती हैं. इस पर पूरब उससे कहता है कि अपने सवालों के जवाब उसे खुद ही ढूंढने होंगे.

तनु और आलिया डॉक्टर के पास पहुंचती हैं जहां डॉक्टर उनसे कहती हैं कि उन लोगों ने उसे झूठी कहानी बताई थी, वह कहती है कि वह अभि को सारा सच बताएगी. अब यह देखना मजेदार होगा कि क्या आलिया और तनु का सच वह डॉक्टर अभि के सामने ला पाएगी?


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com