विज्ञापन
This Article is From Jan 20, 2017

कुमकुम भाग्‍य: अभि ने पूरब और प्रज्ञा की शादी कराने का मन बनाया

कुमकुम भाग्‍य: अभि ने पूरब और प्रज्ञा की शादी कराने का मन बनाया
नई दिल्‍ली: 'कुमकुम भाग्य' के 19 जनवरी के एपिसोड में तनु और आलिया दोनों मिलकर अभि को प्रज्ञा के खिलाफ भड़काते हैं. वे दोनों अभि से कहती हैं कि पूरब प्रज्ञा का इस्‍तेमाल कर रहा है और अभि को इस मामले में कुछ करना चाहिए. अभि, यह सब सुनकर परेशान हो जाता है और उसे आलिया की बात ठीक लगती है कि उसे इस बारे में कुछ करना चाहिए. अभि, प्रज्ञा की पूरब के साथ शादी करवाने का मन बना लेता है.

प्रज्ञा, पूरब से पूछता है कि उसने दादी को क्या बताया है कि वो इतनी खुश हैं. साथ ही वह पूरब से आलिया और तनु के साथ क्‍या चाल चलने वाला है, इस बारे में भी पूछती है. अभि सभी को घर पर इकट्ठा करता है क्योंकि वो सबके सामने कुछ बताना चाहता है. अभि, घर पर पंडित को बुलवाता है. वो उनसे बातें करता है.  दादी और प्रज्ञा अभि को ऐसे देखकर काफी परेशान हो जाते हैं. पूरब, अभि से पूछता है कि उसके दिमाग में क्या चल रहा है. अभि कहता है कि वो सबसे पहले उसे ही बताएगा. वो कहता है कि उसने उसे माफ कर दिया और यहां तक कि उसकी दोस्ती और भी गहरी हो जाएगी.

वो पूरब से वादा करवाता है कि वो उसकी बात मानेगा. पंडित जी कहते है कि परसों का दिन सबसे अच्छा मूहूर्त का दिन है. तनु को लगता है कि वो उसकी अभि के शादी के लिए निकाला गया मूहूर्त है तो वो अभि को इसके लिए थैंक्यु कहती है.

अभि कहता है कि ये उनकी शादी की तारीख नहीं बल्कि किसी और की शादी की डेट निकलवा रहा है. दादी उससे पूछती हैं कि अगर ऐसा नहीं है तो वो किसकी शादी की बात कर रहा है. अभि कहता है कि वो प्रज्ञा और पूरब की सगाई की तारीख निकलवा रहा है. दादी और अभि के ताऊ इस बात पर अपनी सहमति नहीं देते हैं, वे कहते है कि वे ऐसे प्रज्ञा की शादी तय नहीं कर सकता है.

पूरब और प्रज्ञा इस बात के लिए मना करते हैं लेकिन अभि पूरब को मनाते हुए कहता है कि उसे तो खुद को लकी मानना चाहिए कि इतनी अच्छी लड़की से उसकी शादी होने जा रही है. अभि पूरब और प्रज्ञा से पूछता है कि आखिर क्‍यों वह दोनों शादी नहीं करना चाहते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
कुमकुम भाग्‍य: अभि ने पूरब और प्रज्ञा की शादी कराने का मन बनाया
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com