कुमकुम भाग्‍य, 15 फरवरी: सीसीटीवी फुटेज में निखिल को नहीं पहचान पाए अभि और प्रज्ञा

कुमकुम भाग्‍य, 15 फरवरी: सीसीटीवी फुटेज में निखिल को नहीं पहचान पाए अभि और प्रज्ञा

नई दिल्‍ली:

बुधवार को कुमकम भाग्‍य के एपिसोड की शुरुआत तनु और निखिल के बीच जोरदार झगड़े से हुई. निखिल को तनु ने बताया कि अब अभि होटल में हुई पार्टी का सीसीटीवी फुटेज देखने की तैयारी कर रहा है, ताकि वह पता लगा सके कि प्रज्ञा को कोल्‍ड स्‍टोर में किसने बंद किया. ऐसे में निखिल अपना आपा खो देता है और घबरा जाता है. ऐसे में तनु उसे कंट्रोल करती है और कहीं परेशानी में न फंस जाए इसलिए उसे लेकर घर से बाहर चली जाती है. इसी बीच प्रज्ञा जागती है और अभि उसका वहीं ध्‍यान रखने के लिए बैठा होता है. तभी वहां पूरब एक अच्‍छी खबर लेकर आता है कि उसने होटल से सीसीटीवी फुटेज निकाल लिया है और अभि और प्रज्ञा को यह देखने के लिए बुलाता है. इसी बीच रास्‍ते में पूरब, आलिया को भी अपने प्‍लान के बारे में बता देता है.

अभि और प्रज्ञा वीडियो फुटेज को देखते हैं लेकिन यह नहीं पहचान पाते कि वह पंजाबी बन कर आया इंसान निखिल है. इसी बीच सीसीटीवी फुटेज में वह सीन भी होते हैं जब अभि प्रज्ञा को बचाता है और उसकी सांस लाने की कोशिश करता है. ऐसे में जब प्रज्ञा अपनी पुरानी चीजें याद करने की कोशिश करती है तो अभि को लगता है कि उसकी इस हरकत से प्रज्ञा को बुरा लगा है. अभि, प्रज्ञा से कोल्‍ड स्‍टोर में हुई हर बात की माफी मांगता है. अभि इससे काफी परेशान दिखता है और अपनी बात समझाने की कोशिश करता है.

अभि को अब भी यही लगता है कि वह और  प्रज्ञा सिर्फ दोस्‍त हैं और पूरब व प्रज्ञा एक दूसरे से प्‍यार करते हैं. इसी बीच पूरब को भी एहसास होता है कि अभि कभी भी प्रज्ञा के प्रति अपनी भावनाए जाहिर नहीं करेगा जब तक उसे यह लगता रहेगा कि पूरब और प्रज्ञा एक दूसरे के साथ हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com