इंजीनियरिंग की डिग्री ले चुकी कृति सेनन ने कहा- 'अभिनेत्री बनूंगी, कभी सोचा न था'

इंजीनियरिंग की डिग्री ले चुकी कृति सेनन ने कहा- 'अभिनेत्री बनूंगी, कभी सोचा न था'

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कृति सेनन को बाॉलीवुड में कदम रखे महज दो साल ही हुए हैं और वह सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ भी काम कर चुकी हैं. उनका कहना है कि उन्होंने अभिनेत्री बनने के बारे में कभी सोचा नहीं था. फिल्म 'हीरोपंती' से साल 2014 में फिल्मी दुनिया में दस्तक देने वाली अभिनेत्री आगामी फिल्मों 'राबता' और 'बरेली की बर्फी' में नजर आएंगी.

महज दो साल में चार फिल्में मिलने पर कैसा महसूस होता है, पूछे जाने पर अभिनेत्री ने बताया, 'बिल्कुल, वास्तव में बहुत अच्छा लगता है, खासकर तब जब मैं फिल्मी परिवार से नहीं हूं और मैं फिल्म उद्योग से भी संबंध नहीं रखती हूं. मैंने इससे पहले कभी भी अभिनेत्री बनने के बारे में नहीं सोचा था. यह बस धीरे-धीरे हो गया.'

वह यहां अपने लेबल मिस टेकन के तहत किस-कीप इट स्टाइलिश सेल को लॉन्च करने आई थीं.  24 साल की कृति को लगता है कि उनकी किस्मत में अभिनेत्री ही बनना लिखा था. बॉलीवुड में आने से पहले वह मॉडलिंग करती थीं. उन्होंने कहा कि कलाकार के रूप में मॉडलिंग से उन्हें कोई मदद नहीं मिली, लेकिन कैमरे के सामने काम करने में उन्हें जरूर इससे मदद मिली है.

अभिनेत्री इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन में इंजीनियरिंग की डिग्री ले चुकी हैं. उन्होंने कहा कि इंजीनियर के रूप में काम करने में उन्हें ज्यादा दिलचस्पी नहीं थी, इसलिए उन्होंने बॉलीवुड का रुख कर लिया. फिल्म 'राबता' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर रहीं कृति फिल्म के बारे में कहती हैं कि यह सपनों, प्यार और किस्मत के बारे में है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com