कॉफी विद करण 5: शाहरुख, सलमान के बाद अब आमिर खान भी होंगे शो के गेस्‍ट

कॉफी विद करण 5: शाहरुख, सलमान के बाद अब आमिर खान भी होंगे शो के गेस्‍ट

खास बातें

  • अपनी ऑन स्‍क्रीन बेटियों के साथ आमिर आएंगे करण के शो में
  • पहली बार एक ही सीजन में गेस्‍ट होंगे तीनों खान
  • कॉफी विद करण के चौथे सीजन में पत्‍नी के साथ आए थे आमिर
नई दिल्‍ली:

'कॉफी विद करण' के 5 वें सीजन में कुछ ऐसा होने वाला है जो सालों से बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में नहीं हुआ. पहली बार बॉलीवुड के तीन खान एक ही सीजन में करण जौहर के इस शो में नजर आने वाले हैं जो इस शो के इतिहास में पहली बार होने जा रहा है.

'कॉफी विद करण' के पहले एपिसोड की शुरुआत शाहरुख खान से हुई थी. उसके बाद इस शो के 100 वें एपिसोड में इस रविवार को आप सलमान खान को उनके भाईयों के साथ देखने वाले हैं और अब यह साफ हो गया है कि आमिर खान जल्‍द ही अपनी ऑनस्‍क्रीन बेटियों फातिमा सना शेख और सनाया मल्‍होत्रा के साथ इस शो पर आने वाले हैं.

इन तीनों खानों के रिश्‍तों में काफी उतार-चढ़ाव आए हैं और पिछले कुछ सालों में इन तीनों को साथ कभी नहीं देखा गया है. हाल ही में एक फैशन शो में आमिर से पूछा गया था कि वह इस शो का हिस्‍सा क्‍यों नहीं बन रहे. इस पर आमिर ने कहा था कि करण उन्‍हें शो पर बुला ही नहीं रहे हैं. लगता है आमिर के इस ईशारे के बाद करण को साफ हो गया कि अक्‍सर फिल्‍म प्रमोशन के लिए टीवी शो आदि से दूर रहने वाले आमिर 'दंगल' के लिए इस शो पर आने को तैयार हैं.

 
aamir khan dangal
इससे साफ है कि करण के इस शो में तीनों खानों की मौजूदगी उनके शो के लिए काफी अच्‍छी साबित होने वाली हैं. जब से आमिर फिल्‍म दंगल का प्रमोशन कर रहे हैं, वह अपनी ऑनस्‍क्रीन दोनों बेटियों के बिना कहीं नहीं जाते हैं. यही कारण है कि इस शो पर भी आमिर उनके साथ ही दिखाई देंगे.

आमिर की फिल्‍म 'दंगल' 23 दिंसबर को रिलीज होने वाली है. यह फिल्‍म हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट पर आधारित है जिसका किरदार आमिर खान निभा रहे हैं. आमिर खान इस शो के चौथे सीजन में पत्‍नी किरण राव के साथ भी नजर आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com