विज्ञापन
This Article is From Mar 02, 2016

अपने नए शो 'द कपिल...' में पीएम मोदी को बुलाना चाहते हैं कपिल शर्मा

अपने नए शो 'द कपिल...' में पीएम मोदी को बुलाना चाहते हैं कपिल शर्मा
कॉमेडियन कपिल शर्मा (फाइल फोटो)
मुंबई: अपने मशहूर टीवी शो में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत तक की दिग्गज हस्तियों को बुला चुके कॉमेडियन कपिल शर्मा अब नेताओं को अपने शो पर मेहमान के तौर पर बुलाना चाहते हैं। इसी क्रम में उनकी एक बड़ी इच्छा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने शो पर बुलाने की है, क्योंकि कपिल को उनकी कहानी ‘प्रेरणादायी’ लगती है। हाल ही में कपिल ने एक साक्षात्कार में कहा कि मैं अपने नए शो (द कपिल शर्मा शो) में नरेंद्र मोदी को बुलाना चाहता हूं। मैं हाल ही में टीवी देख रहा था। मैंने एलेन के शो पर बराक ओबामा को देखा। यह शानदार है। हमारे यहां भी लोगों से जुड़ने वाले नेता होने चाहिए।

कपिल ने कहा कि यदि पीएम मोदी मेरे शो पर आते हैं, तो हम राजनीति दल आदि पर बात नहीं करेंगे। मैं जानना चाहूंगा कि एक छोटे से शहर से आने वाला एक आदमी कैसे इतना लंबा सफर तय करके हमारे देश का प्रधानमंत्री बन गया? यह एक प्रेरक कहानी है। मैं उनसे बात करने की कोशिश करूंगा। कपिल ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि कलर्स चैनल पर आने वाला उनका शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ खत्म हो गया है, क्योंकि अब उन्हें कुछ नया करने का अवसर मिल रहा है।

उन्होंने कहा उस शो के खत्म होने से मुझे अच्छा लग रहा है, क्योंकि उस शो में किरदार तय थे और अब हमें कुछ अलग करने का मौका मिल रहा है। हमारे इस नए शो को लेकर हर कोई उत्साहित है। हम एक अलग किस्म का शो बना रहे हैं। निश्चित तौर पर कपिल और कलर्स के बीच सबकुछ ठीक नहीं था। ऐसी खबरें थीं कि कपिल एक अन्य कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के कलर्स पर ही चल रहे शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ को लेकर असुरक्षित महसूस कर रहे थे। अभिनेता और हास्य कलाकार कृष्णा ने कहा था कि उनके और कपिल के बीच प्रतिद्वंद्विता है।

बहरहाल, कपिल ने साफ कर दिया कि चैनल के साथ जरूर कुछ मतभेद थे, लेकिन उनके और कृष्णा के बीच कोई टकराव नहीं था। कपिल ने कहा कि चैनल के साथ मेरे कुछ मतभेद थे। हम दोनों (मैंने और कृष्णा) ने एक साथ ‘कॉमेडी सर्कस’ नामक शो किया था। ऐसा कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है। उनका (कृष्णा का) ऐसा कहना बचकाना है। पहले बॉलीवुड सितारे मुश्किल ही अपनी फिल्मों का प्रचार करने के लिए शो पर जाते थे।

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ टीवी के सबसे पसंदीदा शोज़ में से एक बना और कपिल का मानना है कि अब समय आ गया है कि दर्शकों को ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए कुछ नया और अलग लाकर दिया जाए। उन्होंने कहा कि लोगों ने हमारे शो को इतना प्यार दिया कि अब हमें लगता है कि उन्हें कुछ बेहतर लाकर देना हमारी जिम्मेदारी है। यह बहुत अच्छी बात है कि पूरी टीम - अली असगर, सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, चंदन, सुमोना और नवजोत सिंह सिद्धू एकसाथ वापसी कर रहे हैं।

कपिल ने कहा कि लोग हमें जानते हैं, हमपर यकीन रखते हैं। हम साफ सुथरी कॉमेडी करते रहे हैं। हम घटिया बात कहने में यकीन नहीं रखते। हमारा शो बुजुर्ग और बच्चे भी देखते हैं और हम इसे बरकरार रखना चाहते हैं। कपिल ने अपने नए शो के किरदारों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी। ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी चैनल पर दिखाया जाएगा।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
अपने नए शो 'द कपिल...' में पीएम मोदी को बुलाना चाहते हैं कपिल शर्मा
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com