काजोल-शाहरुख़ और अमिताभ बच्चन में से कौन है ज्यादा 'बुरा डांसर'

काजोल-शाहरुख़ और अमिताभ बच्चन में से कौन है ज्यादा 'बुरा डांसर'

काजोल और शाहरुख़ की अगली फिल्म दिलवाले का एक सीन

शाहरुख़ ख़ान और काजोल की जोड़ी की पर्दे पर वापसी का काफी बेताबी से इंतज़ार किया जा रहा है। फिलहाल यह दोनों हैदराबाद में रोहित शेट्टी की 'दिलवाले' शूट कर रहे हैं। मंगलवार को इन दोनों कलाकारों के साथ डांस के कुछ दृश्य शूट किए गए जिस पर शाहरुख़ ने एक दिलचस्प ट्वीट किया।
 


ख़ान ने ट्वीट किया ‘काम से ज्यादा मुझे कुछ पसंद नहीं। इससे भी बढ़िया रहा काजोल के साथ रात में डांस की शूटिंग करना। ईमानदारी से स्वीकार कर रहा हूं, हम दुनिया के सबसे बुरे डांसर हैं।’ लेकिन शाहरुख़ की इस बात से एक शख्स सहमत नहीं हैं और वे हैं कोई और नहीं अमिताभ बच्चन।
 
अमिताभ ने शाहरुख़ के ट्वीट के जवाब में लिखा 'गलत, तुम दोनों सबसे अच्छे हो...सबसे बुरा तो मैं हूं। मैंने भी रात भर से डांस करके अपने आपको सही साबित कर दिया है।'

काजोल और शाहरुख़ खान ने ‘बाजीगर’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी कई हिट फिल्मों में एक साथ काम किया है। इनकी आखिरी फिल्म माय नेम इज़ ख़ान थी जो 2010 में आई थी।  पांच साल बाद एक बार फिर यह दोनों पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे। ‘दिलवाले’ में वरूण धवन और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 18 दिसंबर को प्रदर्शित हो रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com