यह ख़बर 20 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सिर्फ वयस्कों के लिए ही है 'जिस्म-2'

खास बातें

  • पूजा का कहना है कि वह ऐसे विषय पर फिल्म बना रही हैं जो एक साधारण व्यक्ति के समझ में आती हो। उन्होंने ये भी साफ किया है कि वह कभी नहीं चाहतीं कि यह फिल्म बच्चे देखें।
नई दिल्ली:

अभिनेत्री पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म-2' को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने 'ए' प्रमाणपत्र दिया है। पूजा का कहना है यह एक वयस्क फिल्म है जिसे परिपक्व दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

पूजा का कहना है कि वह ऐसे विषय पर फिल्म बना रही हैं जो एक साधारण व्यक्ति के समझ में आती हो। उन्होंने ये भी साफ किया है कि वह कभी नहीं चाहतीं कि यह फिल्म बच्चे देखें।

पूजा ने बताया, हमने 'ए' प्रमाणपत्र के लिए अर्जी दी थी क्योंकि मैं बहुत स्पष्ट हूं कि मैं 'ए' चाहती हूं 'यू/ ए' नहीं। मैं बच्चों के लिए फिल्म नहीं बना रही, यह वयस्कों के लिए और वयस्कों की समझ के मुताबिक है। वयस्क दर्शक की संख्या बहुत ज्यादा है और यह मेरी फिल्म के लिए काफी है।

फिल्म के कुछ दृश्य के हटाए जाने के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उनका कहना था कि इसमें थोड़े बदलाव किए गए हैं।

पूजा ने कहा, सेंसर बोर्ड ने मुझसे फिल्म की लंबाई को चार स्थान से छोटा करने या फिर इसे एक दृश्य से बदलने के लिए कहा, जिसमें तीन गाने थे और एक दृश्य था। उन तीन गानों में एक 'ये कसूर' था जो पहले ही इंटरनेट पर आ चुका है। सेंसर बोर्ड ने इन दृश्यों को निर्देशक की विचारशीलता मानते हुए छोड़ दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूजा मानती हैं कि दर्शक परिपक्व हो रहे हैं और इसी वजह से वह यह फिल्म बना पाईं। पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म-2' तीन अगस्त को प्रदर्शित हो रही है। इस फिल्म में भारतीय मूल की कनाडियाई कलाकार सनी लियोन, अरुणोदय सिंह और रणदीप हुड्डा हैं।