विज्ञापन
This Article is From Jun 17, 2017

'जब हैरी मेट सेजल' ने 'मिनी ट्रेल्स' के साथ बदला मार्केटिंग फंडा

शाहरुख ने कहा, "मिनी ट्रायल का पूरा विचार हैरी और सेजल को पेश करने के लिए किया गया है. प्रेम कहानी के दोनों पात्र खूबसूरत हैं. ट्रायल में उनकी यात्रा की कुछ झलकियां होंगी, जो धीरे-धीरे सिनेमाघरों बड़ी कहानी का नेतृत्व करेंगे.'

'जब हैरी मेट सेजल' ने 'मिनी ट्रेल्स' के साथ बदला मार्केटिंग फंडा
नई दिल्‍ली: फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के अभिनेता शाहरुख और निर्देशक इम्तियाज फिल्म ने फिल्म के प्रचार के लिए नए तरीके आजमाने का फैसला किया है. इम्तियाज 'मिनी ट्रेल्स' जैसे बेहतरीन उद्देश्य से दर्शको का परिचय करवाने जा रहे हैं. इसमें 30 सेकंड की क्लिपों के जरिए दर्शकों को परिचित कराया जाएगा. इस क्लिप के जरिए पहले हैरी और सेजल के किरदारों को दर्शकों से रूबरू कराया जाएगा. इस कड़ी में पहली क्लिप रविवार को रिलीज होगी. 'मिनी ट्रेल्स' फिल्म के गीतों को बढ़ावा देने के रूप में काम करेंगे और प्रेम कहानी का सार संवाद करने में मदद करेंगे.

इस बारे में शाहरुख ने कहा, "मिनी ट्रायल का पूरा विचार हैरी और सेजल को पेश करने के लिए किया गया है. प्रेम कहानी के दोनों पात्र खूबसूरत हैं. ट्रायल में उनकी यात्रा की कुछ झलकियां होंगी, जो धीरे-धीरे सिनेमाघरों बड़ी कहानी का नेतृत्व करेंगे.'

उन्होंने कहा, इम्तियाज का लेखन और शूटिंग एक विशेष तरीका है. यहां तक की उन्होंने साधारण दृश्यों को भी भावनात्मकता से जोड़ा है. ये 'मिनी ट्रायल्स' हमारी फिल्म के कुछ दृश्यों पर प्रकाश डालेंगे.' फिल्म की कहानी शाहरुख द्वारा अभिनीत पंजाबी व्यक्ति और अनुष्का शर्मा अभिनीत गुजराती लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com