'जब हैरी मेट सेजल': अनुष्का शर्मा की खोई हुई 'रिंग' को तलाशने में जुटे शाहरुख खान

पांचवां मिनी ट्रेलर अनुष्का शर्मा की रिंग के इर्दगिर्द घूमता है, जो खो गई है. इसकी तलाश में हैं शाहरुख खान और अनुष्का.

'जब हैरी मेट सेजल': अनुष्का शर्मा की खोई हुई 'रिंग' को तलाशने में जुटे शाहरुख खान

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त 2017 को रिलीज होगी.

खास बातें

  • खो गई अनुष्का शर्मा की रिंग, तलाश में जुटे शाहरुख खान
  • शाहरुख-अनुष्का ने ट्विटर पर जारी किया फिल्म का 5वां मिनी ट्रेलर
  • अनुष्का ने लिखा- चलो रिंग ढूंढ़े. शाहरुख बोले- ऐसा काम किसी ने नहीं कराया
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का पांचवां मिनी ट्रेलर रिलीज हो गया है, इसमें अनुष्का शर्मा अपनी सगाई की अंगूठी तलाशती दिखाई दे रही हैं. वीडियो की शुरुआत में अनुष्का कह रही हैं कि इस ट्रिप के दौरान उनकी जो मंगेतर से साथ सगाई हुई है, उसने द्वारा पहनाई गई रिंग खो गई है. फिर क्या अनुष्का और शाहरुख यानि सेजल और हैरी दोनों ही रिंग की तलाश में निकल पड़ते हैं. हालांकि, यह रिंग उन्हें कहीं नहीं मिलती. इससे परेशान होकर शाहरुख कहते हैं कि रिंग कहीं भी हो सकती है, वियाना, बुडापिस्ट, प्राग या पटियाला में. फिल्म के पांचवें मिनी ट्रेलर में दोनों की नोकझोंक देखने को भी मिल रही हैं.

देखें, वीडियो....


बताते चलें कि, जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी तब स्थाई रूप से इसका नाम 'द रिंग' रखा गया था. बाद में नाम बदलकर रहनूमा रखने की खबरें आईं. आखिरकार भारी मशक्कत के बाद मेकर्स को 'जब हैरी मेट सेजल' का टाइटल मिला, जिसे रणबीर कपूर ने सुझाया. इसके एवज में उन्होंने शाहरुख खान से 5000 की जगह 6000 रुपये लिए. शुरू के चार मिनी ट्रेलर को देख फिल्म की कहानी के बारे में कुछ समझ पाना मुश्किल हो रहा था, लेकिन पांचवें मिनी ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि स्टोरी अनुष्का की खोई हुई रिंग के इर्द-गिर्द घूमती है. इस ट्रेलर के बाद ये खुलासा भी हो ही गया कि आखिर क्यों फिल्म का नाम पहले 'द रिंग' रखा जा रहा था.

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने इस मिनी ट्रेलर को ट्विटर पर जारी किया है.
'जब हैरी मेट सेजल' के मिनी ट्रेलर्स के रिलीज के साथ अब लोगों में फि‍ल्‍म को लेकर जिज्ञासा बढ़ती जा रही है. फिल्म के पहले गाने 'राधा' ने खूब प्रशंसा हासिल की है. सोमवार को फिल्म का दूसरा गाना 'बीच बीच में' रिलीज होगा. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, 'जब हैरी मेट सेजल' इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित है. फिल्म 4 अगस्त 2017 को देशभर में रिलीज होगी.

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें..)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com