विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 23, 2017

'जब हैरी मेट सेजल' का क्लिप टीवी चैनलों द्वारा दिखाया जाना गलत : निहलानी

निहलानी ने कहा, "मीडिया फिल्म के संक्षिप्त ट्रेलर को दिखा रहा है, जो गलत है, क्योंकि फिल्म या टेलीविजन के किसी हिस्से को दिखाने के लिए प्रमाण-पत्र की आवश्यकता होती है. निर्माता उसे नहीं दिखा रहे बल्कि मीडिया दिखा रहा है."

Read Time: 3 mins
'जब हैरी मेट सेजल' का क्लिप टीवी चैनलों द्वारा दिखाया जाना गलत : निहलानी
नई दिल्‍ली: केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष पहलाज निहलानी शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की झलक बिना उचित प्रमाणन और अनुमति के मीडिया खासकर टेलीविजन द्वारा दिखाए जाने से नाराज हैं. इम्तियाज अली की फिल्म के एक छोटे से ट्रेलर में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, शाहरुख को 'इन्डेम्न्डि बॉन्ड' यह कहते हुए देती नजर आ रही हैं कि अगर वे अंतरंग संबंध बनाना बंद कर दें तो कोई भी कानूनी समस्या नहीं होगी. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार 'न्यूज एक्स' को दिए साक्षात्कार में निहलानी ने अपनी नाराजगी जाहिर की. निहलानी के मुताबिक, "हमारे काम में यह पूछते हुए हस्तक्षेप नहीं करें कि हमने यह या वह या ऐसा क्यों किया? हम अपना काम कर रहे हैं और आप अपना काम करें। हमने उन्हें प्रमाण-पत्र नहीं दिया है, हमने उन्हें सिर्फ डिजिटल रूप से दिखाए जाने का प्रमाण-पत्र दिया है."
 
jab harry met sejal


उन्होंने कहा, "मीडिया फिल्म के संक्षिप्त ट्रेलर को दिखा रहा है, जो गलत है, क्योंकि फिल्म या टेलीविजन के किसी हिस्से को दिखाने के लिए प्रमाण-पत्र की आवश्यकता होती है. निर्माता उसे नहीं दिखा रहे बल्कि मीडिया दिखा रहा है." डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म का 30 सेकेंड का छोटा सा ट्रेलर जारी किया गया है, लेकिन समस्या तब शुरू हो गई जब कई टीवी चैनल वाले इसे दिखाने लगे.
 
jab harry met sejal

निहलानी ने कहा, "यह बात कोई मायने नहीं रखती कि ट्रेलर कहां से आया, लेकिन अगर आप इसे टेलीविजन पर दिखा रहे हैं तो फिर इसके लिए प्रमाण-पत्र की आवश्यकता होती है. यह नियम है और सभी इसे जानते हैं, इसलिए अगर टेलीविजन चैनल इसे जानते हैं तो वे बिना प्रमाण-पत्र और अनुमति के इसे कैसे दिखा सकते हैं?" एक सूत्र के अनुसार, संक्षिप्त ट्रेलर हमेशा सिर्फ डिजिटल माध्यम के लिए होते हैं और कभी टीवी के दर्शकों के लिए नहीं होते.

बता दें कि दरअसल यह डायलॉग इस फिल्‍म के रिलीज किए गए दूसरे मिनी ट्रेलर में इस्‍तेमाल किया गया है. शाहरुख खान ने अपनी फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए नया तरीका अपनाया है. इस फिल्‍म के ट्रेलर से पहले इसके कई छोटे-छोटे मिनी ट्रेलर रिलीज किए गए हैं जिनमें शाहरुख और अनुष्‍का के बीच डायलॉग नजर आ रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
60 साल का एक्टर, दो शादी, छह बच्चे, अब 32 साल की गर्लफ्रेंड संग तीसरी शादी करेगा ये सुपरस्टार
'जब हैरी मेट सेजल' का क्लिप टीवी चैनलों द्वारा दिखाया जाना गलत : निहलानी
रंग दे बसंती के बाद भोजपुरी फिल्म जया रचने जा रही इतिहास, जीवन में मिले ऐसे घाव श्मसान बना इस बेटी का ठिकाना
Next Article
रंग दे बसंती के बाद भोजपुरी फिल्म जया रचने जा रही इतिहास, जीवन में मिले ऐसे घाव श्मसान बना इस बेटी का ठिकाना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;