इश्कबाज, 23 फरवरी, Written Update: टिया के पति की बहन है रोमी, शिवाय से मांगा पुश्तैनी हार

इश्कबाज, 23 फरवरी, Written Update: टिया के पति की बहन है रोमी, शिवाय से मांगा पुश्तैनी हार

'इश्कबाज' में टिया के पति रॉबिन (दुष्यंत) की बहन है रोमी.

नई दिल्ली:

'इश्कबाज' के 23 फरवरी के एपिसोड में शिवाय का सिर दबाने के बहाने टिया उसके करीब आने की कोशिश करती है. अनिका को जलाने के लिए शिवाय टिया से अपना सिर दबवाता है और उसकी तारीफ करता है. पिंकी अनिका को हार बनाने के लिए फूल लाकर देती है. वहीं शिवाय और टिया की बातचीत सुन अनिका को बुरा लगता है, गुस्से में वह हार बनाने की बजाए सारे फूल तोड़ देती है. पिंकी यह देखकर उसपर नाराज होती है तो दादी और शिवाय उसे समझाते हैं. इसके बाद शिवाय अनिका से कहता है कि उसे मान लेना चाहिए कि उसे फर्क पड़ता है, तभी उसने अपना सारा गुस्सा फूलों पर उतार दिया.

इसके बाद अनिका चाकू निकालकर शिवाय को दिखाकर डराती है और कहती है कि उसे फर्क नहीं पड़ता है और शिवाय दोबारा फर्क पड़ने वाली बात न करे. इसके बाद शिवाय कहता है कि उसे फर्क पड़ता है और अनिका के हाथ से चाकू लेकर फेंक देता है. कुछ देर बाद शिवाय के पास रोमी का फोन आता है, वह उससे कहती है कि संगीत के कार्यक्रम के दौरान उसे दाई मां वाले वीडियो का चिप मिल जाएगा. इस पर शिवाय उससे पूछता है कि उसे बदले में क्या चाहिए, रोमी उससे ओबेरॉय खानदान का पुश्तैनी नौलखा हार मांगती है. रोमी उससे कहती है कि उसे सबकुछ पता है और वह उसे बता देगी कि उसे वह हार कब कहां और कैसे चाहिए.
 

ishqbaaz
रोमी ने फोन पर शिवाय से किया सौदा.

रात में शिवाय पिंकी के पास जाता है और उसके पास पुश्तैनी हार देखता है. पिंकी कहती है कि संगीत में वह टिया को वह हार देगी. पिंकी वह हार लॉकर में रख देती है. शिवाय परेशान हो जाता है कि वह हार कैसे निकालेगा. दूसरी तरफ दादी अनिका को संगीत के लिए जोड़ा लाकर देती है. इस पर अनिका कहती है कि उसे अपनी जगह पता है और इन सबकी कोई जरूरत नहीं है. इस पर दादी कहती है कि उसे अपनी जगह पता होती तो जो कुछ हो रहा है वह नहीं होता.
 
ishqbaaz
शिवाय अनिका के प्यार के बीच जारी है तकरार.

अगली सुबह संगीत के फंक्शन में शिवाय अनिका को देखता ही रह जाता है. पिंकी टिया को पुश्तैनी हार देती है और शिवाय मन ही मन उस हार को पाने के बारे में सोचता है. शिवाय और टिया की शादी से परेशान दादी उससे कहती है कि वह क्या कर रहा है, इस पर शिवाय कहता है कि वह सब ठीक कर देगा. वह कहता है कि टिया अच्छी लड़की है. इस पर दादी उससे पूछती है कि टिया के कपड़े का रंग क्या है, पर वह बता नहीं पाता. उसे बातों में उलझाकर दादी अनिका के बारे में पूछती है तो वह उसके कपड़े के रंग से लेकर, उसके गहनों तक के बारे में बता देता है. दादी कहती है कि उन्हें अपना जवाब मिल गया है.

कुछ देर बात पिंकी टिया को वह हार पहना देती है और तभी शिवाय को फोन करके रोमी कहती है कि यदि उसे वह वीडियो चाहिए तो उसे पुश्तैनी हार उसे देना होगा. [फ्लैशबैक- पिछली रात रोमी मिसेज कपूर की घड़ी से वह चिप निकालती है.] फोन रखने के बाद रोमी मन ही मन सोचती है कि रॉबिन (दुष्यंत) उसका भाई था और वह उसकी मौत का बदला मिसेज कपूर, टिया और स्वेतलाना से लेकर रहेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com