इश्कबाज, 22 फरवरी, Written Update: मिसेज कपूर ने मेहंदी में मिलाया कैमिकल, शिवाय ने अनिका को बचाया

इश्कबाज, 22 फरवरी, Written Update: मिसेज कपूर ने मेहंदी में मिलाया कैमिकल, शिवाय ने अनिका को बचाया

'इश्कबाज' में शिवाय ने अनिका को कैमिकल से बचाया.

नई दिल्ली:

स्टार प्लस के चर्चित सीरियल 'इश्कबाज' के 22 फरवरी के एपिसोड में हमने देखा कि मिसेज कपूर अनिका को नुकसान पहुंचाने के लिए मेहंदी में कैमिकल मिला देती है और पिंकी से कहती है कि उसमें तेल डलवाकर वह अनिका से मिक्स करवाए. हालांकि ऐन वक्त पर रोमी शिवाय को फोन करके बता देती है कि मेहंदी में कैमिकल मिला है और जैसे ही अनिका मेहंदी में हाथ डालने वाली होती है शिवाय उसे बचा लेता है. इस दौरान मेहंदी का बर्तन फर्श पर गिर जाता है और उससे वहां पड़ी गुलाब की पंखुड़ियां जल जाती हैं. यह सब देख अनिका, पिंकी, टिया और बाकी घरवाले डर जाते हैं.

शिवाय अनिका की सेफ्टी के लिए परेशान हो जाता है और खन्ना से कहता है कि उसे सारे सीसीटीवी फुटेज चाहिए. सीसीटीवी फुटेज की बात सुन मिसेज कपूर डर जाती है. वह स्वेतलाना से चर्चा करती है कि उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया ऐसे में मेहंदी में कैमिकल होने की बात शिवाय को कैसे पता चली. दूसरी तरफ रोमी शिवाय को फोन करके कहती है वह उसकी वेलविशर है. इसके बाद शिवाय परेशान हो जाता है कि आखिर वह लड़की कौन है जो उसकी मदद करना चाहती है और क्यों.

इसके बाद पिंकी अपने हाथों से मेहंदी घोलकर लेकर आती है. टिया उससे कहती है कि वह उसके हाथ में अपने नाम का टी (T) लिखना चाहती है, इस दौरान प्रियंका से टिया का हाथ हिल जाता है और टी की जगह ए (A) लिखा जाता है. इसके बाद दादी कहती है कि हाथ में उसी का नाम लिखा जाता है जिसका नाम दिल पर लिखा होता है. इस पर पिंकी कहती है कि यह सब फालतू की बातें हैं, वह टिया से कहती है कि वह अपना नाम दोबारा लिखे, लेकिन शिवाय यह सब टालने के लिए वहां से उठ जाता है और कहता है कि संगीत के बिना फंक्शन अधुरा लग रहा है. इसके बाद सभी डांस करने लगते हैं और शिवाय को रोमी पर शक हो जाता है. वह उसका पीछा करता है, लेकिन रोमी उसकी पकड़ में नहीं आती. इसके बाद वह फोन करके कहती है कि उसे उसपर भरोसा करना होगा कि वह उसे दाई मां का वीडियो लाकर देगी. वह उसे धमकी भी देती है कि उसे बिल्कुल पसंद नहीं है कि कोई उसका पीछा करे.

दूसरी तरफ घर में अनिका शिवाय को ढूंढती है कि पता नहीं वह कहां चला गया. शिवाय बेहद गुस्से में घर लौटता है और अनिका जब उससे पूछती है कि वह कहां गया था. इस पर शिवाय कहता है कि वह किस हक से पूछ रही है. वह कहता है कि वह जानता है कि अनिका को इन सबसे फर्क पड़ता है और वह उसके मुंह से यह सब सुनना चाहता है. इस पर अनिका कहती है कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह अनिका को चैलेंज करता है कि वह यह साबित करके रहेगा कि अनिका को फर्क पड़ता है.

कुछ देर बाद शिवाय पिंकी को बताता है कि उसके सिर में दर्द हो रहा है, यह बात अनिका सुन लेती है और शिवाय के लिए दवाई लेकर आती है. शिवाय उससे फिर पूछता है कि क्या उसे फर्क पड़ता है. इस पर अनिका उससे कहती है कि वह बहस नहीं करना चाहती और दवाई देकर वहां से चली जाती है. इसके बाद स्वेतलाना टिया से कहती है कि उसे इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि शिवाय क्या सोच रहा है, नहीं तो उनका प्लान उल्टा पड़ सकता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com