यह ख़बर 10 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मैं जेनिफर एनिस्टन से डरकर दूर भाग गई थी : सेलेना गोमेज़

मैं जेनिफर एनिस्टन से डरकर दूर भाग गई थी : सेलेना गोमेज़

खास बातें

  • 20-वर्षीय गोमेज़ के मुताबिक जेनिफर एनिस्टन हमेशा से उनके लिए आदर्श अभिनेत्री रही हैं, और वह घटना उसके (सेलेना के) जीवन की सबसे ज़्यादा शर्मिन्दा करने वाली घटनाओं में से एक है।
लॉस एंजिलिस:

गायिका-अभिनेत्री सेलेना गोमेज़ का कहना है कि जब वह पहली बार हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन से मिली थीं, तो घबराकर दूर भाग गई थीं, जिसके लिए वह शर्मिन्दा हैं।

20-वर्षीय गोमेज़ के मुताबिक जेनिफर एनिस्टन हमेशा से उनके लिए आदर्श अभिनेत्री रही हैं, और वह घटना उसके (सेलेना के) जीवन की सबसे ज़्यादा शर्मिन्दा करने वाली घटनाओं में से एक है। उल्लेखनीय है कि टीवी धारावाहिक 'फ्रेन्ड्स' के लिए बेहद मशहूर जेनिफर एनिस्टन 'ब्रूस ऑल्माइटी', 'हॉरिबल बॉसेज़' व 'वॉन्डरलस्ट' जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए भी प्रसिद्ध हैं।

एक रेडियो शो के दौरान सेलेना गोमेज़ ने कहा, "जब जेनिफर एनिस्टन ने मुझे 'हाय' कहा तो मैं उनसे डर गई, और उनसे दूर भाग गई... मैं डर गई थी... मैं उस घटना के लिए वास्तव में बहुत शर्मिदा हूं..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले साल अपने मित्र और 'बेबी' गायक जस्टिन बीबर से ब्रेकअप करने वाली सेलेना ने इसी दौरान यह भी स्पष्ट किया कि उनकी अगली सोलो एल्बम 'कम एंड गेट इट' उसके पूर्व मित्र के बारे में नहीं है।