मैं सोचता था कि मैं दुनिया का सबसे अच्छा अभिनेता हूं : रणवीर सिंह

मैं सोचता था कि मैं दुनिया का सबसे अच्छा अभिनेता हूं : रणवीर सिंह

रणवीर सिंह दिसंबर में रिलीज़ हो रही फिल्म 'बेफिक्रे' में वाणी कपूर के साथ नज़र आएंगे.

खास बातें

  • 'जितनी फिल्में की उतना अहसास हुआ कि मुझे कुछ नहीं आता'- रणवीर
  • 'जब मैं सेट पर जाता हूं तब मुझे लगता है कि मैं सब कुछ भूल गया हूं'
  • रणवीर की अगली फिल्म 'बेफिक्रे' 9 दिसंबर को रिलीज़ होगी.
पेरिस:

अपनी पहली फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में शानदार शुरूआत करने वाले रणवीर सिंह ने ‘बाजीराव मस्तानी’ तक सभी फिल्मों में अभिनेता के रूप में अपना दम दिखाया है लेकिन उनको मानना है कि वह अभी सीख रहे हैं. उन्होंने कहा कि शुरुआती दिनों में उन्हें लगता था कि वह सब कुछ जानते हैं लेकिन अब लगता है कि यह सिर्फ एक शुरुआत है.

रणवीर ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘जितनी अधिक फिल्में मैंने की उतना अधिक मुझे अहसास हुआ कि मुझे सब कुछ नहीं आता है. हर बार जब मैं सेट पर जाता हूं तो मुझे लगता है कि मैं सब कुछ भूल गया हूं.’’उन्होंने बताया, ‘‘जब मैंने ‘बैंड बाजा बारात’ से शुरू किया था तब मुझे लगा था कि मैं सब कुछ जानता हूं और मैं विश्व का सबसे बेहतरीन अभिनेता हूं. लेकिन अब यह उल्टा हो रहा है.’’ अभिनेता ने कहा कि अब वह इस कला के छात्र बन गए हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘इन दिनों जब मैं फिल्में कर रहा हूं, मुझे लगता है कि मैं सब कुछ नहीं जानता हूं. मैं समझ गया हूं कि यह कला असीमित है और अभिनय के क्षेत्र में संभावनाएं असीमित हैं और मैं इसका और अधिक विस्तार होने की उम्मीद कर रहा हूं.’’आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘बेफिक्रे’ में रणवीर नजर आने जा रहे हैं.

इसका ट्रेलर यहां पर एफिल टावर पर लांच किया गया. अभिनेता ने कहा कि कुछ बेहतरीन मौका मिलने को लेकर वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं जिससे उनके विकास में योगदान मिला है.‘बेफिक्रे’ में वाणी कपूर भी हैं. यह फिल्म नौ दिसंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com