'सुल्तान' के लिए मुझसे संपर्क नहीं किया गया : कृति सेनन

'सुल्तान' के लिए मुझसे संपर्क नहीं किया गया : कृति सेनन

अभिनेत्री कृति सेनन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कृति सेनन ने इन खबरों से इनकार किया है कि फिल्म 'सुल्तान' में सलमान खान के साथ उन्हें लिया जा रहा है। उनका कहना है कि इस भूमिका के लिए अब तक उनसे किसी ने संपर्क नहीं किया।

मीडिया में इस तरह की खबरें थीं कि 'हीरोपंती' की अभिनेत्री ने अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म साइन की है, जिसकी पेशकश इससे पहले फिल्म नगरी की कई नामचीन अभिनेत्रियों को की गई थी।

शुक्रवार रात को कृति ने बताया, मैंने भी अपने बारे में अखबारों में पढ़ा है कि मैं 'सुल्तान' कर रही हूं... मैं वाकई में नहीं जानती कि ये खबर कहां से आई और किसे इसके बारे में इतना सब कुछ पता है। लिखने से पहले वे इसकी पुष्टि या जांच करने तक की जहमत नहीं उठाते। कृति (25) रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म 'दिलवाले' में दिखेंगी। इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और वरुण धवन हैं।

यह पूछे जाने पर कि बॉलीवुड में दूसरी फिल्म साइन करने में उन्हें इतना वक्त क्यों लगा, कृति ने कहा, मैं हमेशा से यह जानती थी कि दूसरी फिल्म को करने में आपको वक्त लगता है। मैं जल्दबाजी में कुछ भी साइन नहीं करना चाहती थी। फिल्म नगरी के अधिकतर सितारों की पहली और दूसरी फिल्म के बीच थोड़ा अंतराल तो रहता ही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल, कृति ने बॉलीवुड में फिल्में नहीं करने के दौरान दक्षिण फिल्म नगरी में अपना हाथ आजमाया और इस दौरान उन्होंने 'दोचे' फिल्म की शूटिंग की।