सनी लियोनी अपनी डॉक्यूमेंट्री के भारत में रिलीज होने के हैं खिलाफ, जानें क्यों

सनी लियोनी अपनी डॉक्यूमेंट्री के भारत में रिलीज होने के हैं खिलाफ, जानें क्यों

इंस्टाग्राम के sunnyleonelife से ली गई तस्वीर...

मुंबई:

हिन्दी फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी अपने जीवन पर बनी आगामी डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘मोस्टली सनी’ की भारत में रिलीज के खिलाफ हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि यह उनकी कहानी के साथ न्याय नहीं करती.
 



‘मोस्टली सनी’ सनी के जीवन के सफर को दिखाती है. यह कनाडा के ओंटारियो प्रांत के सर्निया शहर में एक रूढ़िवादी सिख परिवार में जन्मी करनजीत कौर वोहरा (सनी) के बचपन से लेकर लॉस एंजेलिस तक के उनके सफर, उनके दुनिया के सबसे बड़े वयस्क फिल्मों के स्टारों में शामिल होने से लेकर बॉलीवुड में मुख्यधारा की फिल्मों में उनके करियर शुरू करने की कहानी बयां करती है.
 


सनी ने कहा कि वह नहीं चाहती कि फिल्म भारत में रिलीज हो क्योंकि यह उनके जीवन पर बनी डॉक्यूमेंट्री से कहीं ज्यादा ‘किसी और के विचार’ को दिखाती हैं.

उन्होंने कहा, मैं उम्मीद करती हूं कि यह भारत में रिलीज ना हो, क्योंकि यह मेरी कहानी नहीं है. यह किसी और का विचार, किसी और की दृष्टि है. आपके जीवन की कहानी बयां करने का अधिकार आपके अलावा किसी और को नहीं है. दिलीप मेहता द्वारा निर्देशित इस डॉक्यूमेंट्री का हाल में टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव में प्रीमियर हुआ था. सनी किसी पारिवारिक समारोह में व्यस्त होने की बात कहकर उसमें शामिल नहीं हुई थी.


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com