ऋतिक भले ही दामाद नहीं रहा, पर बेटा हमेशा रहेगा- जरीन खान

ऋतिक भले ही दामाद नहीं रहा, पर बेटा हमेशा रहेगा- जरीन खान

ऋतिक रोशन ने हाल ही में 'मॉम' कहा जरीन को

नई दिल्ली:

सुजैन खान और ऋतिक रोशन का भले ही तलाक हो गया हो, लेकिन सुजैन की मां का ऋतिक से रिश्ता 'कभी न खत्म होने वाला बॉन्ड' है। सुजैन खान की मां जरीन खान हैं और उन्होंने हाल ही में कहा कि ऋतिक रोशन और उनके बीच आज भी मां और बेटे जैसा रिश्ता ही कायम है। उन्होंने कहा कि उनके बीच यह रिश्ता जीवनभर बना रहेगा।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की 17 साल पुरानी शादी 2014 में खत्म हो गई। दोनों ने तलाक ले लिया था। लेकिन, बावजूद उसके ऋतिक रोशन ने पिछले हफ्ते जरीन खान की किताब के लॉन्च को प्रमोट किया। उन्होंने जरीन को 'मॉम' भी कहा।

जरीन ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह ऋतिक रोशन के साथ आज भी मां बेटे जैसा मजबूत रिश्ता महसूस करती हैं। ऋतिक रोशन से सुजैन को दो बेटे हैं। जरीन खान एक्टर संजय खान की पत्नी हैं। उन्होंने अपने और ऋतिक के रिश्ते के पहले की तरह कायम रहने के लिए अपनी बेटी सुजैन को श्रेय दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जरीन ने कहा, 'जब वह तलाक ले रही थीं, तब उन्होंने कोई हो हल्ला नहीं किया। हम एक परिवार हैं और हम हमेशा परिवार और दोस्तों की तरह रहे हैं।' जरीन को इंटीरियर डिजाइनिंग का चार दशकों का अनुभव है। हाल ही में उन्होंने अपनी पहली किताब लिखी है- फैमिली सीक्रिट्स: द खान फैमिली कुकबुक।