यह ख़बर 10 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

ऋतिक रोशन ने छोड़ी करन जौहर की फिल्म ‘शुद्धि’

फाइल फोटो

मुंबई:

अभिनेता ऋतिक रोशन करन जौहर की महत्वाकांक्षी फिल्म ‘शुद्धि’ में काम नहीं करेंगे। ऋतिक ने कहा है कि वह फिल्म के निर्माण में और देरी नहीं चाहते, इस वजह से वह फिल्म छोड़ रहे हैं।

ऋतिक इस फिल्म के साथ अपनी फिल्म ‘अग्निपथ’ के निर्देशक करन मल्होत्रा और पूर्व सह कलाकार करीना कपूर के साथ एक बार फिर काम करने वाले थे, लेकिन ऋतिक के खराब स्वास्थ्य और इसके बाद पत्नी सुजैन से अलग होने की वजह से फिल्म में देरी होती गई।

ऋतिक ने एक बयान में कहा, करन मल्होत्रा (निर्देशक) और मैंने शुद्धि के बाद किसी बड़ी फिल्म में साथ काम करने का फैसला किया है। इस समय मैं 'शुद्धि' जैसी फिल्म के निर्माण को और आगे खिसकने नहीं दूंगा। करन मल्होत्रा के साथ ‘अग्निपथ’ में काम करने का अभिनेता के तौर पर मेरा बेहतरीन अनुभव रहा है। फिल्म के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि ‘शुद्धि’ हिन्दी सिनेमा में मील का पत्थर साबित होगी।

ऐसी खबरें हैं कि व्यस्तता की वजह से करीना भी फिल्म छोड़ रही हैं, क्योंकि ऋतिक के स्वास्थ्य की वजह से फिल्म की शूटिंग की तारीखें आगे खिसक गई थीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साथ ही कहा जा रहा है कि करन जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस की इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका को ऋतिक और करीना की जगह ले सकते हैं।