सिर्फ गायक-रैपर नहीं हैं हनी सिंह, यकीन न हो तो देखिए 2 मिनट 14 सेकेंड का यह वीडियो

सिर्फ गायक-रैपर नहीं हैं हनी सिंह, यकीन न हो तो देखिए 2 मिनट 14 सेकेंड का यह वीडियो

नई दिल्ली:

अपने रैप म्यूजिक से लोगों का दिल जीतने वाले गायक यो यो हनी सिंह अब जल्द ही मूवी में बतौर एक्टर नजर आने वाले हैं। हनी सिंह पंजाबी फ़िल्म 'जोरावर' से डेब्यू कर रहे हैं, जिसमें लीड रोल करते नजर आएंगे।

फिल्म 'जोरावर' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, जिसे देखकर आपको विश्वास ही नहीं होगा कि यह वही गायक-रैपर हनी सिंह हैं। 2 मिनट 14 सेकेंड के इस ट्रेलर में वह शानदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं।

हनी सिंह का कहना है कि उनके लिए अभिनय करना तो मुश्किल है ही, उससे भी ज्यादा मुश्किल है बड़े पर्दे पर रोमांस करना। 'जोरावर' के ट्रेलर लॉन्च पर सिंह ने कहा कि अभिनय करना काफी मुश्किल है। मेरे लिए यह सबसे कठिन काम है। जब मैंने कहानी सुनी, मुझे यह काफी मजेदार लगी, लेकिन यह काफी गंभीर है और एक्शन से भरी है।

सिंह ने बताया कि इस फिल्म में उनके लिए सबसे मुश्किल था, पारुल गुलाटी के साथ 15-20 मिनट का रोमांटिक सीन शूट करना। उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी और इसलिए वह काफी असहज महसूस कर रहे थे।


अभिनय में कदम रखने के विचार के बारे में जब लोकप्रिय गायक-रैपर से पूछा गया, तो उन्होंने बताया, 'मैं खुद को सिर्फ गायक-रैपर ही नहीं मानता, बल्कि मैं एक संगीत निर्माता, गीतकार हूं और कवि भी हूं। अभिनय भी मनोरंजन जगत का एक बहुत बड़ा हिस्सा है। मैं अभिनय भी सीखना चाहता हूं और इस फिल्म से मैंने इस बारे में काफी कुछ सीखा।

सिंह इस फिल्म में एक सैनिक का किरदार निभा रहे हैं। इससे पहले भी उन्हें कई पंजाबी फिल्मों में देखा गया है, लेकिन इसमें वे मुख्य किरदार में दिखेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट- आईएएनएस से भी)