रणवीर सिंह का नया वीडियो, 'खून भरी मांग', उनके साथ हीरोइन हैं फराह खान

रणवीर सिंह का नया वीडियो, 'खून भरी मांग', उनके साथ हीरोइन हैं फराह खान

नई दिल्‍ली:

लगता है पिछले कुछ दिनों से रणवीर सिंह काफी कॉमेडी के मूड में हैं और अपने इसी अंदाज में वह कई पुरानी फिल्‍मों की यादों को ताजा कर रहे हैं. हाल ही में रणबीर ने कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' का प्रसिद्ध क्‍लाइमेंक्‍स सीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया और आज रणवीर कॉरियोग्राफर-डायरेक्‍टर फराह खान के साथ फिल्‍म 'खून भरी मांग' के एक गाने का वीडियो शेयर किया है और हमारा दावा है कि फराह खान और रणवीर सिंह के इस वीडियो को देकर आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे. रणबीर ने जहां यह वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया तो वहीं फराह खान ने अपना एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है.  

रणवीर सिंह हमेशा से ही अपनी जबरदस्‍त एनर्जी और मस्‍तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. साथ ही रणवीर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. रणवीर द्वारा पोस्‍ट किए इस वीडियो में रणवीर सिंह, फराह खान के साथ पूल के किनारे मस्ती कर रहे हैं. इस वीडियो में रेखा, राकेश रोशन और कबीर बेदी अभिनीत फिल्‍म 'खूनभरी मांग' का गाना 'मैं तेरी हूं जानम, तू मेरा हो जा' चल रहा है. वीडियो में रणवीर और फराह डांस स्टेप करते हैं और फिर फराह कोहनी मार कर रणवीर को पीछे पूल में फेंक देती हैं. इस वीडियो को 10 घंटे के अंदर 4 लाख 77 हजार लोगों ने लाइक किया है. वीडियो में रणवीर ने फराह को टैग किया है और कैप्शन में लिखा है खून भरी मांग.
 

 

Khoon Bhari Maang!!! @farahkhankunder

A video posted by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


इससे दो दिन पहले ही रणवीर ऐसा ही एक सीन कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ भी फिल्‍मा चुके हैं. रणवीर सिंह ने फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' का प्रसिद्ध ट्रेन सीन का वीडियो बनाया, जिसमें काजोल, अपना हाथ पिता बने अमरीश पुरी से छुड़ा कर भागती हैं और शाहरुख खान ट्रेन से उन्‍हें अपना हाथ देते हैं. इस सीन में रणवीर ट्रेन में थे और गणेश उन्‍हें भाग कर पकड़ते हैं. लेकिन जैसे ही गणेश अपना हाथ रणवीर को देते हैं तो रणवीर उन्हें खींच तो नहीं पाते, उल्टा ट्रेन से नीचे गिर जाते हैं.
 
 

This stunt is performed by trained Filmys. Do not try this at home. Or at the train station.

A video posted by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


बता दें रणवीर सिंह जल्‍द ही जोया अख्‍तर की फिल्‍म 'गुली बॉय' में भी नजर आने वाले हैं, जिसमें आलिया भट्ट उनके साथ होंगी. बड़े पर्दे पर पहली बार आने वाली इस जोड़ी की जैसे ही आधिकारिक घोषणा हुई, रणवीर ने आलिया को अपने मजाकिया अंदाज में ही बधाई दी. रणवीर ने आलिया की तारीफ करते हुए एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें रणवीर का बोलने का तरीका काफी फनी है. इस वीडियों में उन्होंने आलिया की जमकर तारीफ की है.
 
 

Everybody loves @aliaabhatt ! Looking faarward !

A video posted by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


रणवीर सिंह, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे हैं. पद्मावती 17 नवंबर 2017 को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com