बर्थडे स्पेशल : जब डांस के लिए उड़ाया गया था जैकलीन फर्नांडिस का मजाक, पड़ी थी 'डांट'

बर्थडे स्पेशल : जब डांस के लिए उड़ाया गया था जैकलीन फर्नांडिस का मजाक, पड़ी थी 'डांट'

खास बातें

  • खराब डांस करने के लिए 'डांट' पड़ा करती थी
  • कभी भी बाहरी व्यक्ति जैसा महसूस नहीं हुआ
  • भाषा संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ा
नई दिल्ली:

अपने डांस के लिए तारीफ पाने वाली जैकलीन फर्नांडिस 11 अगस्त को 31 साल की हो गईं. जैकलीन 2006 की मिस यूनिवर्स श्रीलंका रह चुकी हैं. उन्हें 2010 का सर्वश्रेष्ठ नई अभिनेत्री का आईफा और स्टारडस्ट पुरस्कार फिल्म 'अलादीन' के लिए दिया गया था. जैकलिन वर्तमान में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं.
 

खराब डांस करने के लिए 'डांट' पड़ा करती थी
एक समय ऐसा भी था जब उन्हें खराब डांस करने के लिए 'डांट' पड़ा करती थी. जैकलीन ने बहुत मेहनत की और समय के साथ इसमें वह बेहतर भी होती गईं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि जब वह पहली फिल्म की थी तब उनका मजाक बनाया गया था, उन्हें डांटा और फटकारा जाता था. जैकलीन ने नृत्य का बकायदा प्रशिक्षण लिया. फिर इस कला से उन्हें प्रेम होने लगा.
 
कभी भी बाहरी व्यक्ति जैसा महसूस नहीं हुआ
वर्ष 2009 में फिल्म 'अलादीन' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली जैकलीन का हिंदी फिल्म उद्योग में स्वागत 'बेहद गर्मजोशी' के साथ हुआ था. जैकलीन का संबंध श्रीलंका से है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, 'सच में, आश्चर्यजनक रूप से, मुझे कभी भी बाहरी व्यक्ति जैसा महसूस नहीं हुआ क्योंकि यहां गर्मजोशी के साथ मेरा स्वागत हुआ. मुझे कभी भी बाहरी व्यक्ति जैसा महसूस नहीं हुआ.'
 

भाषा संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ा
शुरुआत में उन्हें भाषा संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. लेकिन, उनके साथ काम करने वाले लोग जैकलीन की  काफी मदद की. बॉलीवुड में अपने सात साल के करियर में जैकलीन सलमान खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर जैसे सितारों के साथ काम कर चुकीं हैं.
 

अब टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी जैकलीन
हाल ही में जैकलीन फिल्म 'ढिशूम' में जॉन अब्राहम और वरुण धवन के साथ नजर आईं. वहीं, मारधाड़ से भरपूर रोमांचक फिल्म 'ढिशूम' ने रिलीज के पहले वीकेंड में 37.32 करोड़ रुपयों की कमाई भी कर ली है. जैकलीन की अगली फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ है, जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म इसी साल 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

(इनपुट एजेंसियों से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com