यह ख़बर 29 दिसंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

गौहर खान बनीं 'बिग बॉस 7' की विजेता

गौहर खान की फाइल तस्वीर

मुंबई:

मॉडल से अभिनय के क्षेत्र में आईं गौहर खान सह-प्रतियोगी तनीषा मुखर्जी को हराकर रियलिटी शो 'बिग बॉस 7' की विजेता बन गईं। घर में 104 दिन रहने के बाद गौहर को पुरस्कार के रूप में 50 लाख रुपये की राशि और एक चमचमाती ट्रॉफी मिली।

2009 में आई फिल्म 'रॉकेट सिंह : सेल्स मैन ऑफ द ईयर' के लिए समीक्षकों द्वारा सराही गई गौहर ने कहा, मैं अपने परिवार को धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं शो की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मैने कभी नहीं सोचा था कि यहां तक आ पाऊंगी...अंतिम तक।

शो के दौरान गौहर खान ने प्रतिभागी कुशाल टंडन के साथ जमकर रोमांस किया। दोनों ने सभी के सामने खुलकर एक दूसरे से मोहब्बत का इजहार किया, जिसे पूरे देश ने देखा। इससे पहले तीन महिलाएं - जूही परमार, श्वेता तिवारी और उर्वशी ढोलकिया इस शो की विजेता बन चुकी हैं।

वहीं, तनीषा कार्यक्रम के एक दूसरे प्रतिभागी अभिनेता अरमान कोहली के साथ नजदीकियों की वजह से चर्चा में रहीं। तनीषा ने कहा, मैंने इतने प्यार की उम्मीद नहीं की थी। यह एक अद्भुत अनुभव था। मैंने एक जोखिम लिया और मुझे इसका फल मिला। मैंने कार्यक्रम के दौरान कई अच्छे दोस्त बनाए।

तनीषा ने ग्रैंड फिनाले के दौरान अपनी मां तनुजा को देखकर कहा, मैं अपनी मां को यहां देखकर बहुत खुश हूं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और मैंने आपको बहुत याद किया। उनकी मां और मशहूर अभिनेत्री तनुजा इस दौरान भावुक दिखीं। तनुजा ने अपनी बेटी के बारे में कहा, मुझे उस पर गर्व है। अगर वह नहीं भी जीती, तो भी मेरे लिए वह विजेता है। मैं हर दिन कार्यक्रम देखती थी। जब भी वह रोती थी, तो उसके साथ मैं भी रोती थी।

गौहर और तनीषा के अलावा विजेता की दौड़ में दो और प्रतिभागी - पहलवान संग्राम सिंह और अभिनेता एजाज खान शामिल थे। सबसे पहले संग्राम विजेता की दौड़ से बाहर हुए और उनके बाद एजाज बिग बॉस के घर से बाहर निकले। एजाज तीसरे स्थान पर रहे।

इससे पहले, सलमान खान ने कार्यक्रम में शामिल हुए दूसरे प्रतिभागियों अभिनेत्री ऐली अवराम, प्रत्यूषा बनर्जी और काम्या पंजाबी के साथ कई गानों पर ठुमके लगाए। ग्रैंड फिनाले के दौरान मौजूद कार्यक्रम के प्रतिभागियों में अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री और उनकी पत्नी शिल्पा, रतन राजपूत, रजत रवैल, हेजल, वीजे एंडी, मॉडल आसिफ अजीम और अनिता आडवाणी शामिल थे।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com