रणबीर कपूर और 50 साल के 'निराश' करण जौहर

रणबीर कपूर और 50 साल के 'निराश' करण जौहर

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के एक सीन में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा.

खास बातें

  • 'ब्रेकअप' गाने की शूटिंग के दौरान रणबीर, अनुष्का, करण ने खूब किया एंजॉय.
  • फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' 28 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.
  • रणबीर ने कहा, 'मैं फिल्म में करण जौहर का किरदार निभा रहा.'
मुंबई:

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का 'द ब्रेकअप' गाना जारी हो चुका है और इस गाने में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा और बैकग्राउंड आर्टिस्ट हेडफोन लगाकर डांस कर रहे हैं. गाने में दोनों का पागलपन तो नज़र आ ही रहा है लेकिन इसकी शूटिंग के दौरान भी रणबीर, अनुष्का और करण जौहर ने जमकर मस्ती की. शूटिंग के दौरान तीनों एक दूसरे की इंग्लिश की इंग्लिश सुधारते थे, शब्दकोष चेक करते थे और एक दूसरे को बहुत परेशान करते थे .

करण जौहर की बायोपिक!
रणबीर कपूर की मानें तो 'ऐ दिल है मुश्किल' करण जौहर की बायोपिक है. वह कहते हैं, "मेरे चरित्र का नाम अयान है पर वह असल में करण जौहर हैं." उन्होंने मज़ाक में कहा कि यह एक 50 साल के निराश व्यक्ति की बायोपिक है. इस पर करण जौहर ने आपत्ति की कि वह 50 के नहीं 44 साल के हैं.



'ब्रेकअप' गाने का सेट न्यूयॉर्क में होने वाली साइलेंट डांस पार्टियों से प्रेरित है. (ऐसा होता है, करण जौहर ने बताया.) इसलिए अनुष्का-रणबीर के अलावा गाने के अतिरिक्त कलाकारों ने भी हेडफोन लगाए हुए थे. इस थीम का मकसद होता है कि आप किसी जगह अपनी पसंद का संगीत सुनते हुए जाएं और ऐसे ही आए अन्य लोगों के साथ डांस करें. इस पर रणबीर कपूर ने कहा, 'जो लोग म्यूज़िक नहीं सुन रहे होते वे डांस करने वालों को पागल समझते होंगे.'
 

'ब्रेकअप' गाने की शूटिंग के दौरान अनुष्का शर्मा.

शूटिंग के दौरान मोटा जैकेट पहने करण जौहर की खूब खिंचाई भी हुई. शूटिंग वाले दिन काफी बारिश हो रही थी और सेट पर थोड़ी ठंड भी थी, वह एक खूबसूरत जैकेट थी जिसके लिए उनकी काफी तारीफ भी हुई. लेकिन शूटिंग मुंबई में हुई जहां काफी गर्मी पड़ती है, इसलिए उनकी खिंचाई हुई. हालांकि, अनुष्का अपने पैर पर लगी चोट पर सहानुभूति चाह रही थीं लेकिन करण जौहर ने इस तरफ बिलकुल भी ध्यान नहीं दिया.

गाने की बात करें तो यह दूसरे ब्रेकअप गानों की तरह शांत, दिल को छू लेने वाला नहीं है, यह गाना आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा. गाने में रणबीर को देखना मज़ेदार है, उनकी डांसिंग इतनी एफर्टलेस है कि लग रहा है जैसे वह हवा में डांस कर रहे हैं. यहां देखें गाना... 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com