विज्ञापन
This Article is From Mar 25, 2017

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को 'गुंडा' कहे जाने शिरीष कुंदर के खिलाफ FIR, मांगी मांफी

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को 'गुंडा' कहे जाने शिरीष कुंदर के खिलाफ FIR, मांगी मांफी
नई दिल्‍ली: फिल्ममेकर शिरीष कुंदर को अपने एक ट्वीट के चलते कानूनी पचड़ों में फंस गए हैं और इसके तुरंत बाद उन्‍होंने अपने किए पर माफी भी मांग ली है. प्रसिद्ध बॉलीवुड कॉरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने नए मुख्‍यमंत्री की तुलना दाऊद इब्राहिम से कर दी थी. शिरीष के इस ट्वीट के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. उनपर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अपमान करने का आरोप है. इस एफआईआर की खबर के बाद ही शिरीष ने सोशल मीडिया पर ही माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं था. शिरीष कुंदर पर यह एफआईआर लखनऊ के हजरतगंज थाने में कराई गई है. यह शिकायत अयोध्या के ठाकुरद्वारा ट्रस्ट के सचिव अमित कुमार तिवारी द्वारा कल लखनउ में कराई गई है. अमित का आरोप है कि शिरीष ने योगी आदित्य नाथ के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. अमित ने कहा कि शिरीष ने योगी को दाउद इब्राहिम और रेप के आरोपी से तुलना की थी.

शिरीष कुंदर ने लगातार कई ट्वीट किए थे और उनमें से एक में लिखा था, 'किसी गुंडे को राजकाज सौंपकर यह उम्मीद करना कि वह दंगे करना बंद कर देगा ठीक वैसा ही है जैसे किसी बलात्कारी को बलात्कार की इलाजत दे कर यह उम्मीद करना कि वह बलात्कार नहीं करेगा.'  ये ट्वीट अब हटा दिये गये हैं.

शनिवार को कुंदर ने अपने ट्विटर पेज पर माफी मांगते हुए ट्वीट किया, 'मैं बिना शर्त माफी मांगता हूं. मेरा किसी की भावनाओं को आहत करने का इरादा नहीं था.'
 
शिरीष कुंदर सोशल मीडिया पर अक्‍सर एक्टिव रहते हैं और कई बार अपने ट्वीट के चलते विवादों में भी घिर चुके हैं. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के सीएम बनने पर शिरीष ने 21 मार्च को ट्वीट किया, 'अगर किसी गुंडे को सीएम बनाया जा सकता है तो फिर दाऊद को सीबीआई का डायरेक्टर और माल्या को आरबीआई का गवर्नर होना चाहिए.' शिरीष कुंदर के इस ट्वीट पर मिले-जुले रिएक्शन आए थे. इस ट्वीट पर विवाद बढ़ता देखकर शिरीष ने दूसरे ही दिन यह ट्वीट डिलीट भी कर दिया था.

 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को 'गुंडा' कहे जाने शिरीष कुंदर के खिलाफ FIR, मांगी मांफी
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com