एक्टर अर्जुन कपूर को जब फैन ने पहुंचवाई अपनी कुंडली...

एक्टर अर्जुन कपूर को जब फैन ने पहुंचवाई अपनी कुंडली...

अर्जुन कपूर (फाइल फोटो)

सब जानते हैं कि फैंस अपने चहेते सितारों के लिए एक से एक अनूठे काम करते रहते हैं। कुछ ऐसा ही किया अर्जुन कपूर की एक फ़ैन ने जब वह अपनी कुंडली लेकर आ गई अर्जुन से मिलकर शादी करने की इच्छा लिए।

अर्जुन कपूर इन दिनों आर बाल्की के निर्देशन में बन रही फिल्म 'का एंड की' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फ़िल्म में अर्जुन एक ऐसे पति की भूमिका निभा रहे हैं, जो घर पर रहकर परिवार संभालता है और उसकी पत्नी बाहर काम करके पैसा कमाती है।

इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान रेहा नाम की एक लड़की बायोडाटा और कुंडली लेकर स्टूडियो पहुंच गई और अर्जुन से शादी रचाने की इच्छा जताई। यहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने रेहा को अर्जुन से मिलने नहीं दिया। ऐसे में रेहा बायोडाटा और कुंडली सुरक्षाकर्मियों को देकर गई और कहा कि कृपया  इसे अर्जुन तक पहुंचा दें। कुंडली अर्जुन तक पहुंच भी गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस खबर पर अर्जुन ने कहा, 'अक्सर ऐसे फैंस आते हैं जो मेरे प्रति प्यार जताते हैं। मगर इस फ़ैन ने मुझे थोड़ा चौंका दिया। बहुत सारी लड़कियां मेरा ध्यान खींचने के लिए मेरा नाम लेकर चिल्लाती हैं, पर किसी लड़की का कुंडली भेजना मेरे लिए नया था। मेरे लिए ख़ुशी की बात है कि फ़िल्म 'की एंड का' के मेरे किरदार के प्रति अभी से इतनी अच्छी सोच है। अच्छी बात है कि महिलाएं मुझमें अच्छा पति देख रही हैं।'