यह ख़बर 30 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मैं नहीं चाहती कि लोग कहें, अच्छा काम नहीं किया : ईशा गुप्ता

खास बातें

  • अभिनेत्री ईशा गुप्ता का कहना है कि 'राज-3' सामग्री और कलाकारों के लिहाज से एक मजबूत फिल्म है, इसलिए वह फिल्म में अपनी भूमिका में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती थी।
मुंबई:

अभिनेत्री ईशा गुप्ता का कहना है कि 'राज-3' सामग्री और कलाकारों के लिहाज से एक मजबूत फिल्म है, इसलिए वह फिल्म में अपनी भूमिका में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती थी।

26 वर्षीय ईशा ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा, इस फिल्म में 'राज-1' और 'राज-2' की अच्छी चीजें हैं। विक्रम और विशेष फिल्म्स लंबे समय बाद एक साथ काम कर रहे हैं। महेश इस फिल्म से निजीतौर पर जुड़े हुए हैं। बिपाशा की महेश कैम्प में वापसी हुई है, इमरान एक बढ़िया अभिनेता हैं, लेकिन एक चीज जिससे मैं डर रही हूं, वह है कि क्या ईशा गुप्ता अपने किरदार को दमदार तरीके से निभा सकी।

उन्होंने कहा, इसलिए मैं जानती थी कि अगर मुझे इसे करना है, तो मुझे अपना 100 से 200 प्रतिशत देना पड़ेगा, क्योंकि मैं नहीं चाहती कि दर्शक कहें कि ईशा ने अच्छा काम नहीं किया। इसलिए मैंने इसमें बहुत ऊर्जा से काम किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी 'राज-3' ईशा की दूसरी फिल्म है, इससे पहले वह 'जन्नत-2' में नजर आईं थी। फिल्म 7 सितम्बर को प्रदर्शित होगी।