विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 10, 2015

रिव्यू : 'एक पहेली लीला' में कुछ भी नया नहीं

Read Time: 3 mins

इस हफ्ते रिलीज हुई है सनी लियोन की 'एक पहेली लीला'। फिल्म में लीला यानी सनी एक मॉडल बनी हैं, जो अपने दो दास्तों के साथ शूटिंग के सिलसिले में लंदन से राजस्थान पहुंच जाती है।

राजस्थान में लीला का सामना यहां के राजकुमार मोहित अहलावत से होता है, दोनों की प्रेम कहानी शुरू होती है। दूसरी ओर करण यानी जय भानूशाली एक संगीतकार हैं, जो सनी के दूसरे किरदार यानी मीरा की दोस्त राधिका (शिवानी टकसाले) के भाई हैं।

करण को बचपन से ही अजीब सपने आते हैं, जिसकी तह तक जाने के लिए वह राजस्थान पहुंचते हैं। इस बीच आपको बता दें कि फ़िल्म की कहानी पुनर्जन्म पर आधारित है। तो कहानी में आगे कैसे खुलते हैं, 300 साल पहले के राज़, यह जानने के लिए आपको सिनेमा हॉल तक जाना पड़ेगा।

बात फिल्म की खामियों और खूबियों की। 'एक पहेली लीला' की कहानी में कुछ नयापन नहीं है। फिल्म का स्क्रीनप्ले बिखरा हुआ है। पहले हिस्से में कहानी रुक-रुक कर आगे बढ़ती है। फिल्म में कई गाने हैं और चंद सीन्स, जो फिल्म की रफ्तार धीमी करते हैं। सनी के एक साथ छोटे-छोटे कई सीन्स यानी मोंटाज आपको एक वक्त के बाद उबाऊ लग सकते हैं। डायलॉग मुझे कई जगह बहुत हल्के लगे। सनी को अभी एक्टिंग पर और बहुत मेहनत करने की ज़रूरत है।

अब बात खूबियों की। फ़िल्म में कई ऐसे गाने हैं, जो फ़िल्म रिलीज़ से पहले ही चर्चा बटोर चुके हैं। राजस्थान के कुछ सीन्स बहुत अच्छी तरह से फिल्माए गए हैं। सिनेमेटोग्राफ़ी अच्छी है। एक्टिंग की बात हो तो मोहित अहलावत और जय भानुशाली अपने-अपने क़िरदारों को ठीक ढंग से अंजाम देते हैं। जस अरोड़ा और राहुल देव का निगेटिव किरदार अपनी छाप छोड़ता है।

फिल्म में स्टैंडअप कॉमेडियन अहसान कुरैशी भी हैं, जो फिल्म के दौरान आपको कहीं-कहीं हंसाने में कामयाब हो सकते हैं और आखिर में यह कह सकते हैं कि फिल्म के क्लाइमैक्स का मोड़ शायद आपको पसंद आए। मेरी ओर से फिल्म को 2 स्टार्स।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मोहरा के लिए रवीना टंडन नहीं थीं पहली पसंद, पहले दीवाना फेम एक्ट्रेस ने कहा नो, फिर इस पूर्व मिस वर्ल्ड ने भी फिल्म से बना ली थी दूरी
रिव्यू :  'एक पहेली लीला' में कुछ भी नया नहीं
भारत के टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने के बीच वायरल हुई एमएस धोनी के नए हेयरकट की तस्वीरें, फैंस बोले- इंटरनेट क्रैश हो गया...
Next Article
भारत के टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने के बीच वायरल हुई एमएस धोनी के नए हेयरकट की तस्वीरें, फैंस बोले- इंटरनेट क्रैश हो गया...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;