क्या आपने देखी आलिया भट्ट के नए घर की तस्वीरें? हर कोना है खूबसूरत

क्या आपने देखी आलिया भट्ट के नए घर की तस्वीरें? हर कोना है खूबसूरत

अपने नए घर के 'टी बार' में आलिया भट्ट.

खास बातें

  • जूहू सबअर्ब में आलिया भट्ट ने लिया नया घर, बहन शाहीन के साथ रहेंगी यहां.
  • घर को निर्देशक विकास बहल की पत्नी ऋचा बहल ने सजाया है.
  • महेश भट्ट-सोनी राजदान के घर के करीब है आलिया का घर.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने और अपनी बहन शाहीन के लिए मुंबई के जुहू सबअर्ब इलाके में एक नया घर लिया है. इस घर को फिल्म निर्देशक विकास बहल की पत्नी ऋचा बहल ने डिज़ाइन किया है. घर में आलिया और उनकी बहन की हर छोटी से छोटी ज़रूरत का ख्याल रखा गया है. इसका हर कोना बेहद खूबसूरती से सजाया गया है.

आलिया की ऋचा से फिल्म 'शानदार' की शूटिंग के दौरान मुलाकात हुई थी, जिन्हें बाद में आलिया ने अपना घर डेकोरेट करने की ज़िम्मेदारी दी. आलिया कहती हैं, “मुझे वह अच्छी लगी, मैंने फैन्टम फिल्म का ऑफिस देखा था जिसे उन्होंने डिज़ाइन किया है. मुझे वह काफी पसंद आया था.” आलिया के घर की तस्वीरें आर्किटेक्टरल डाइजेस्ट नाम की वेबसाइट पर शेयर की गई हैं.
 

घर के ड्रॉइंग रूम में आलिया भट्ट.

डेढ़ साल में पूरा हुआ रेनोवेशन

आलिया ने यह घर दो साल पहले लिया था, इससे पहले उन्होंने दो और घर देखे थे लेकिन यह घर उनके पेरेंट्स महेश भट्ट और सोनी राजदान के घर के पास है इसलिए उन्होंने इसे चुना. ऋचा ने घर का रिनोवेशन करीब डेढ़ साल में पूरा किया.
 
अपने घर के ड्रेसिंग रूम में शू कॉर्नर के पास आलिया भट्ट.

हर छोटी-छोटी चीज़ का ख्याल
घर की डिज़ाइनिंग में हर छोटी-छोटी चीज़ का ख्याल रखा गया है, मसलन आलिया के ड्रेसिंग रूम को घर के बाकी हिस्सों से अलग रखा गया है ताकि उनके तैयार होते वक्त उनके स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट आदि के लिए आराम से जगह बन सके. घर के लिविंग रूम की दीवारें सफेद हैं, यहां आरामदायक सोफे रखे गए हैं.
 
आलिया का ड्रसिंग टेबल.

चाय की दीवानी हैं आलिया

आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन का चाय पीने का बहुत अधिक शौक है, इस वजह से ऋचा ने घर में एक टी-बार भी बनाया है. जहां दोनों बहनें आराम से बैठकर चाय पी सकती हैं. आलिया को डिज़ाइनिंग का शौक है और शूटिंग पर जाना उन्हें इसलिए भी अच्छा लगता है कि वह देखती हैं कि सेट को किस तरह से सजाया गया है.
 
खूबसूरती से सजाया गया है डाइनिंग एरिया.
 
आलिया का वॉशरूम.
 
घर के अलग-अलग हिस्से के कोनों में बैठकर या लेटकर पढ़ने या आराम करने के लिए खास अरेंजमेंट किया गया है.
 
आलिया के ड्रेसिंग रूम पर सबसे ज्यादा फोकस किया गया है ताकि तैयार होते वक्त उन्हें पूरा स्पेस और आराम मिल सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com