विज्ञापन
This Article is From Nov 22, 2014

'पीकू' के लिए बांग्ला सीख रही हैं दीपिका पादुकोण

'पीकू' के लिए बांग्ला सीख रही हैं दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण 'पीकू' में बंगाली लड़की का रोल निभा रही हैं
मुंबई:

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म 'पीकू' के लिए इन दिनों बांग्ला भाषा सीख रही हैं। 'पीकू' में दीपिका का किरदार एक बंगाली लड़की का है, जिसे अच्छी तरह निभाने के लिए दीपिका ने वहां की भाषा सीखने का फैसला लिया।

बंगाल के लहजे और बॉडी लैंग्वेज को पकड़ने के लिए वह कोलकाता के लोगों से मिलेंगी और उनसे बातचीत भी करेंगी, ताकि किरदार को अच्छे से परदे पर उतरा जा सके।

इससे पहले दीपिका ने 'चेन्नई एक्सप्रेस' में तमिल लड़की का किरदार निभाया था और तमिल लहजों में संवाद बोले थे। 'राम लीला' में उन्होंने गुजरती किरदार निभाया था और हाल ही में रिलीज 'हैप्पी न्यू ईयर' में दीपका ने मराठी लड़की की भूमिका निभाई थी।

दीपिका पादुकोण कहती हैं, मैंने 'हैप्पी न्यू ईयर' में मराठी, 'चेन्नई एक्सप्रेस' में तमिल, 'राम लीला' में गुजराती और 'फाइंडिंग फैनी' में गोवन लड़की की भूमिका निभाई है और वहां के लहजों को पकड़ने की कोशिश की है। अब 'पीकू' में बंगाली लड़की की भूमिका निभा रही हूं, इसलिए बांग्ला भी सीख रही हूं। मुझे अलग-अलग भाषा बोलना और सीखना अच्छा लगता है और अलग भाषाएं सीखने का अच्छा अनुभव है।

फिलहाल फिल्म 'पीकू' की शूटिंग कोलकाता में चल रही है। इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं शुजित सरकार। फिल्म में दीपिका के साथ अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। दीपिका और बिग बी पिता और पुत्री के रोल में हैं। कहानी बाप-बेटी के रिश्तों पर आधारित है। यह फिल्म 30 अप्रैल, 2015 को रिलीज होगी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
'पीकू' के लिए बांग्ला सीख रही हैं दीपिका पादुकोण
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com