विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 26, 2017

दीपिका पादुकोण In वरुण धवन Out, 'बदलापुर' के सीक्‍वेल में बदला लेंगी दीपिका?

पहली फिल्‍म में वरुण धवन ने अपनी परिवार की मौत का बदला इस फिल्‍म में लिया था. लेकिन खबरों के मुताबिक इसके सीक्‍वेल में अब दीपिका पादुकोण बदला लेते हुए नजर आएंगी.

Read Time: 3 mins
दीपिका पादुकोण In वरुण धवन Out, 'बदलापुर' के सीक्‍वेल में बदला लेंगी दीपिका?
वरुण धवन को फिल्‍म 'बदलापुर' के लिए काफी तारीफें मिली थीं.
नई दिल्‍ली: दीपिका पादुकोण प्रोड्यूसर दिनेश विजान की फेवरिट हैं, यह बात तो सभी को पता है. प्रोड्यूसर-एक्‍टर की यह जोड़ी 'कॉकटेल', 'लव आज कल' और 'फाइडिंग फैनी' जैसी फिल्‍मों में साथ काम कर चुकी है. इतना ही नहीं, दिनेश विजान की बतौर डायरेक्‍टर पहली फिल्‍म में भी दीपिका पादुकोण की स्‍पेशल एंट्री रखी गई है. फिल्‍म 'राबता' के टाइटल ट्रैक में दीपिका अपने शानदार लुक के साथ नजर आ रही हैं. लेकिन अब खबर है कि डायरेक्‍टर प्रोड्यूसर दिनेश विजान अपनी इस फेवरिट एक्‍ट्रेस के साथ फिर से काम करने की इच्‍छा रखते हैं और इस बार दीपिका ने वरुण धवन को रिप्‍लेस कर दिया है. खबरें हैं कि निर्देशक 'बदलापुर' का सीक्‍वेल 'बदलापुर 2' बनाना चाहते हैं, लेकिन इस सीक्‍वेल में वरुण धवन नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आ सकती हैं.

पहली फिल्‍म में वरुण धवन ने अपनी परिवार की मौत का बदला इस फिल्‍म में लिया था. ऐसे में लगता है कि इस सीक्‍वेल में एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण इस बदले की कहानी को आगे बढ़ाती नजर आएंगी. डीएनए ने एक सूत्र के हवाले से खबर प्रकाशित की है कि 'बदलापुर' का सीक्वल बनाया जाएगा, जिसमें महिला नायक को दिखाया जाएगा और पूरी नई कास्ट होगी. इसे लेकर प्लानिंग की जा रही है.
 
deepika padukone raabta

फिल्‍म 'राबता' के टाइटल ट्रैक में नजर आ रही हैं दीपिका पादुकोण.

इस रिपोर्ट के मुताबिक दिनेश ने इसका आइडिया दीपिका को दिया जो उन्हें काफी पसंद आया. हालांकि अभी स्क्रिप्ट तैयार नहीं है और जैसे ही यह पूरी हो जाएगी प्रोड्यूसर इसके बारे में एक्ट्रेस को सूचित करेंगे ताकि उनकी डेट्स को लॉक किया जा सके.

दीपिका पादुकोण की बात करें तो हाल ही में कान फिल्‍म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर जलवे बिखेरने के बाद भारत लौटी दीपिका पादुकोण फिलहाल संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें उनके साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं. वहीं वरुण धवन की बात करें तो वरुण अभी अपनी फिल्‍म 'जुड़वा 2' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हिना खान ने कटवा लिए बाल, वीडियो में रोती और आशीर्वाद देती दिखी मां, नम हो जाएंगी आपकी भी आंखें
दीपिका पादुकोण In वरुण धवन Out, 'बदलापुर' के सीक्‍वेल में बदला लेंगी दीपिका?
हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के अलग होने की खबरों को मिली हवा, वजह बना टी20 वर्ल्डकप 2024?
Next Article
हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के अलग होने की खबरों को मिली हवा, वजह बना टी20 वर्ल्डकप 2024?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;