'बिग बॉस 10' की पहली मेहमान बनेंगी दीपिका, रणबीर-ऐश्वर्या को मौका नहीं

'बिग बॉस 10' की पहली मेहमान बनेंगी दीपिका, रणबीर-ऐश्वर्या को मौका नहीं

दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

मुंबई:

टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का दसवां सीजन 16 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. यहां प्रतिद्वंदियों के बीच फिल्मस्टार अपनी-अपनी फिल्मों का प्रचार करने जाएंगे. बताया जा रहा है कि सलमान खान के इस शो की इस साल पहली मेहमान दीपिका पादुकोण बनेंगी, जो अपनी हॉलीवुड फिल्म xXx: The Return of Xander Cage का प्रचार करने जाएंगी.

इधर, 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' भी दीवाली पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म 'शिवाय' के निर्माता-निर्देशक और अभिनेता अजय देवगन दरअसल, सलमान खान के खास दोस्त हैं इसलिए उनका इस शो पर जाकर 'शिवाय' को प्रोमोट करना तय माना जा रहा है.

मगर सवाल यह उठता है कि करण जौहर निर्देशित फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के सितारे 'बिग बॉस' में जाकर सलमान के साथ अपनी फिल्म का प्रचार कर पाएंगे? क्योंकि फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

माना जा रहा है कि शायद यह फिल्म 'बिग बॉस' के मंच पर जाए ही नहीं और अगर जाएंगी भी तो सलमान की फिल्म 'सुल्तान' की हीरोइन अनुष्का शर्मा ही जाएंगी क्योंकि रणबीर और ऐश्वर्या इस शो पर नहीं जा पाएंगे.

पिछले साल 'बिग बॉस-9' के समय भी रणबीर और दीपिका की फिल्म 'तमाशा' का प्रचार हो रहा था. हर जगह रणबीर गए थे. लेकिन बिग बॉस में फिल्म को प्रोमोट करने मगर बिग बॉस में रणबीर नहीं गए थे. जब हमने रणबीर से पुछा था तब उन्होंने कहा था कि कुछ निजी मामलों के कारण वो बिग बॉस में तमाशा का प्रचार करने नहीं जा रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com