यह ख़बर 18 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सलमान खान के बिना अधूरा है बॉलीवुड : करीना कपूर

खास बातें

  • सलमान खान बॉलीवुड में 25 वर्ष पूरे करने के कगार पर हैं, और करीना कपूर का कहना है कि फिल्मोद्योग सलमान खान के बिना अधूरा है।
मुंबई:

आजकल 'टाइगर' कहकर पुकारे जाने वाले अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड में अपने 25 वर्ष पूरे करने के कगार पर हैं, और इस मौके पर उनकी सुपरहिट फिल्म 'बॉडीगार्ड' में उनकी नायिका रही अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि फिल्मोद्योग सलमान खान के बिना अधूरा है।

तीन दिन बाद 21 सितम्बर को 32 वर्ष की होने जा रही करीना कपूर ने कहा, "मैं समझती हूं कि हम सब सलमान खान के बड़े प्रशंसक हैं और वह मेरे और मेरी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के सह-अभिनेता रह चुके हैं। वास्तव में मैं इस बात से खुश हूं कि बॉलीवुड में उनके 25 वर्ष पूरे होने वाले हैं, क्योंकि फिल्म उद्योग उनके बिना अधूरा है।"

अपनी नई फिल्म 'हीरोइन' के प्रदर्शित होने का बेसब्री से इंतजार कर रही करीना कपूर ने यह बातें टेलीविजन के हास्य धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की विशेष शूटिंग के मौके पर कहीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी 'हीरोइन' शुक्रवार को प्रदर्शित होने जा रही है, और इस फिल्म में करीना कपूर के अलावा अर्जुन रामपाल और रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।