उरी हमले को बॉलीवुड हस्तियों ने बताया कायरतापूर्ण हमला, पढ़िेए किसने क्या कहा?

उरी हमले को बॉलीवुड हस्तियों ने बताया कायरतापूर्ण हमला, पढ़िेए किसने क्या कहा?

खास बातें

  • उरी में कायरतापूर्ण हमले के बारे में सुनकर दुखी हूं : शाहरुख
  • उरी हमले के शहीदों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना : रितेश
  • राज्य पर हुआ हमला दुखद है : रणदीप हुड्डा
उरी:

शाहरुख खान, शेखर कपूर, रितेश देशमुख और अदनान सामी जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने उरी में हुए आतंकी हमले की निंदा की है और हमले में शहीद सैनिकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. सिने हस्तियों ने हमले के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

जम्मू एवं कश्मीर में रविवार तड़के आतंकवादियों ने सैन्य शिविर पर हमला कर दिया, जिसमें 17 सैनिक सहीद हो गए. सैन्य अधिकारियों के अनुसार, इस हमले में दो दर्जन से अधिक जवान घायल भी हो गए हैं. आतंकवादी उरी शहर के पास स्थित इस सैन्य शिविर में सुबह 5.30 बजे घुसे थे.

बॉलीवुड हस्तियों ने हमले पर ट्वीट किया-

शाहरुख खान : उरी में कायरतापूर्ण हमले के बारे में सुनकर दुखी हूं. हमारे शहीद सैनिकों के परिवारों के प्रति प्रार्थना और आतंकवादियों को जल्द सजा दी जानी चाहिए.

रितेश देशमुख :उरी हमले के शहीदों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना, जिन्होंने मातृभूमि के लिए अपने जिंदगी कुर्बान कर दी.रणदीप हुड्डा : राज्य पर हुआ हमला दुखद है. जब तक वहां हिंसा है तब तक शांति नहीं हो सकती.शेखर कपूर :स्वर्ग जल रहा है. कश्मीर में शोक. उरी का खूबसूरत शहर. उरी हमला.मधुर भंडारकर : उरी पर हुए कायरतापूर्ण आतंकवादी हमले के बारे में सुनकर दुखी हूं. बहादुर शहीद और उनके परिवारों के प्रति संवेदना.अदनान सामी : उरी हमले से अत्यधिक दु:खी हूं. शहीदों के प्रियजनों के लिए प्रार्थना.नेहा शर्मा :उरी में हुए कायरतापूर्ण हमले के बारे में सुनकर दुखी हूं. शहीद सैनिकों के परिवारों के प्रति संवेदना.वत्सल सेठ : .उरी हमले में शहीदों के लिए प्रार्थना, जो देश के लिए लड़े. उनके परिवारों को सांत्वना

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com