यह ख़बर 24 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'राज-3' की भूमिका ने मुझे उदास कर दिया : बिपाशा बसु

खास बातें

  • बिपाशा बसु ने कहा है कि उनकी फिल्म ‘राज-3’ में ईष्यालु अभिनेत्री का किरदार निभाना उनके लिए मानसिक रूप से काफी थकाउ था, क्योंकि निजी जीवन में वह खुद ऐसी नहीं हैं।
मुंबई:

बॉलीवुड की ‘बंगाली बाला’ बिपाशा बसु ने कहा है कि उनकी फिल्म ‘राज-3’ में ईष्यालु अभिनेत्री का किरदार निभाना उनके लिए मानसिक रूप से काफी थकाउ था, क्योंकि निजी जीवन में वह खुद ऐसी नहीं हैं।

बिपाशा ने कहा कि शिनाया के किरदार में खुद को ढालने के लिए उन्होंने अधिकतम प्रयास किया। उल्लेखनीय है कि 7 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही 'राज-3' फिल्म में बिपाशा ने एक ऐसी अभिनेत्री का किरदार निभाया है, जो अपने कैरियर को पटरी पर लाने और प्रेमी को वापस पाने के लिए काले जादू का सहारा लेती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिपाशा ने कहा, मैं एक खुश मिजाज महिला हूं, इसलिए मैं यह नहीं जानती कि किस तरह से दुष्टता-भरा किरदार निभाया जाए। मुझे अभिनय करना था और मैं समझती हूं कि घबराहट से उपजी ऊर्जा ही थी ,जिसने मुझसे इस तरह का किरदार निभाने का बल दिया। उन्होंने कहा, निजी रूप में इस किरदार में खुद को ढालने के लिए मैंने अधिकत प्रयास किया। इस भूमिका ने मुझे उदास कर दिया, थका दिया। फिल्म ‘अजनबी’ में नकारात्मक भूमिका निभाकर अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री का मानना है कि ‘राज-3’ उनके कैरियर की सबसे नकारात्मक भूमिकाओं में से एक होगी।