Bigg Boss 10 : क्या प्रियंका की वापसी से आएगी मनु पंजाबी और मोनालीसा के रिश्तों में दरार

Bigg Boss 10 : क्या प्रियंका की वापसी से आएगी मनु पंजाबी और मोनालीसा के रिश्तों में दरार

'बिग बॉस' के घर में मनु पंजाबी और मोनालीसा.

मुंबई:

'बिग बॉस' के घर में चार सदस्यों की वाइल्ड कार्ड एंट्री से घर में कॉम्पिटीशन का स्तर और बढ़ गया है.  स्वामी ओम ने अपनी राजनीति जारी रखी है वहीं प्रियंका जग्गा ने नई रणनीति के साथ शो में वापसी की है, उनके आने से मनु पंजाबी और मोनालीसा के रिश्तों में दरार आने के लक्षण साफ-साफ दिखाई देने लगे हैं.

घर में आते ही प्रियंका जग्गा ने मनु पंजाबी को सलाह दी कि उन्हें मोनालीसा से अलग रहना चाहिए लेकिन मनु ने उनकी इस बात को नजरअंदाज कर दिया. हालांकि नॉमिनेशन की प्रक्रिया के लिए 'बिग बॉस' ने एक नया डोम टास्क इंट्रोड्यूस किया जिसमें चार वाइल्ड कार्ड प्रतिभागियों को अपनी-अपनी पसंद के एक-एक घरवाले के साथ एक डोम में रहना था. हर डोम से पहले बाहर निकलने वाले सदस्य को नॉमिनेट किया जाना था.

इस टास्क के लिए जैसन ने गौरव को, एलिना ने नितिभा को, साहिल ने राहुल को और प्रियंका ने बानी को चुना. टास्क के दौरान जब मनु प्रियंका जग्गा के लिए खाना लेकर गए तो प्रियंका ने अनाउंस किया कि मनु उनके हैं इस पर मनु ने कोई रिएक्शन नहीं दिया हालांकि बाद में वह मोनालीसा को इस संबंध में सफाई देते नजर आए कि प्रियंका यह सब अपनी असुरक्षा कि वजह से कह रही हैं. प्रियंका के आने से मोना को मनवीर की तरफ से भी एक बड़ा झटका लगा है. मोनालीसा को लगने लगा है कि प्रियंका के आने के बाद मनवीर में बदलाव आ गया है. इस बारे में जब मोनालीसा ने उनसे बात की तो मनवीर ने उन्हें साफ कह दिया कि प्रियंका उनकी बहन जैसी हैं और घर में वह उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं.

अब सबसे बड़ा सवाल यही है कि क्या प्रियंका के आने से 'बिग बॉस' के घर में मोनालीसा, मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर के बीच का इक्वेशन बदल जाएगा?


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com