'बिग बॉस 10' : 'बसंती' बनकर सनी लियोनी ने किया डांस, स्वामी ओम को बनाया 'गब्बर'

'बिग बॉस 10' : 'बसंती' बनकर सनी लियोनी ने किया डांस, स्वामी ओम को बनाया 'गब्बर'

'बिग बॉस 10' में सनी लियोनी

नई दिल्ली:

अभी 'बिग बॉस 10' के घर नें सभी प्रतिभागी 'वायरल वीडियो फीवर' टास्क में व्यस्त हैं. सोमवार को घर के सदस्यों को एक टास्‍क दिया था, जहां सभी को वीडियो बनाना था, वह भी ऐसा वीडियो जो चंद मिनटों में वायरल हो जाए. इसमें जज के रूप में सनी लियोनी को रखा गया है.
 


वहीं, आज के शो में सनी 'बिग बॉस' के घर में दाखिल होंगी और 'वायरल वीडियो फीवर' टास्क पर अपना अंतिम फैसला सुनाएंगी. वहीं, सनी घर के सदस्यों के साथ मिल कर एक वायरल वीडियो भी बनाएंगी, जो फिल्म 'शोले' के एक दृश्य पर आधारित होगा.
 

यहां फिल्म 'शोले' के मशहूर गाने 'मैं नाचूंगी' पर वीडियो तैयार किया जाएगा. सनी 'बंसती' के रूप में इस गाने पर डांस करती हुई नजर आएंगी और मनवीर 'जय', मनु 'वीरू', स्वामी ओम 'गब्बर' और गौरव 'ठाकुर' की भूमिका में होंगे. इस दौरान सनी 'बिग बॉस' के घर की महिलाओं से डांस का पाठ भी सिखेंगी.
 

बता दें, सनी एक बड़ा सा स्माइल प्रतिभागियों के चेहरे पर छोड़कर जाएंगी. साथ वह सभी सदस्यों को एक सलाह देते हुए कहा, 'मुझे पता है इस घर में रहना कितना मुश्किल है, लेकिन जब तक आप लोग यहां हैं जो भी कर सकते हैं करीजिए- मस्ती कीजिए, हंसिए, रोइए और लड़ाई भी कीजिए. जब आप यहां से जाएंगे, तो बाहर निकलते ही सब कुछ खत्म हो जाएगा. और याद रखिए हर दिन आपको 25 से 30 मिलियन लोग देख रहे हैं, इसलिए मस्ती कीजिए, डांस कीजिए और सब कुछ कीजिए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com